A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: लीक हुई कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए कौन-कौन लगाएगा कॉन्ट्रोवर्सी और ग्लैमर का तड़का

Bigg Boss 11: लीक हुई कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए कौन-कौन लगाएगा कॉन्ट्रोवर्सी और ग्लैमर का तड़का

लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' अब अपने 11वें सीजन के साथ बिल्कुल तैयार है। इससे पहले पेश किए जा चुके 10 सीजन को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया। हर बार यह शो अपने नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों के सामने प्रदर्शित होता है अब एक बार फिर 'बिग बॉस' का नया...

bigg boss- India TV Hindi bigg boss

नई दिल्ली: सलमान खान की होस्टिंग वाला छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' अब अपने 11वें सीजन के साथ बिल्कुल तैयार है। इससे पहले पेश किए जा चुके 10 सीजन को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया। हर बार यह शो अपने नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों के सामने प्रदर्शित होता है अब एक बार फिर 'बिग बॉस' का नया सीजन पेश होने जा रहा है। वैसे इस शो में दिए गए टास्क और लड़ाई-झगड़ों को लेकर फैंस में जितनी उत्सुकता बनी रहती हैं, उतनी ही शो में दिखने वाले कंटेस्टेंट को लेकर भी रहती है।

अब 'बिग बॉस सीजन 11' का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी लीक हो चुकी है। इनमें कई ऐसी हस्तियां हैं जिन्हें आप लंबे वक्त से पर्दे पर देखते आ रहे हैं और ऐसे लोग भी दिखने वाले हैं जिनके बारे में आप ज्यादा कुछ नहीं जानते होंगे। हालांकि इस लिस्ट को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

bigg boss

1. मोहित मल्होत्रा: इस लिस्ट में जो सबसे पहला नाम सामने है वह है मोहित का, जिन्हें आप सभी कई टीवी धारावाहिकों में देख चुके होंगे। मोहित को खास पहचान स्प्लिट्विला के दौरान मिली। इसके बाद उन्होंने अभिनय जगत में कदम रखा और दर्शकों के बीच काफी सराहना भी हासिल हुई। अब कहा जा रहा है कि मोहित 'बिग बॉस सीजन 11' में प्रतिभागी के रूप में नजर आने वाले हैं।

अगली स्लाइड में देखिए और कौन सी हस्ती बनने जा रही है ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा:-

Latest Bollywood News