A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामला सीबीआई के पास जाने के बाद विनय तिवारी को वापस बुला रही है बिहार पुलिस

सुशांत मामला सीबीआई के पास जाने के बाद विनय तिवारी को वापस बुला रही है बिहार पुलिस

सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने आईपीएस विनय तिवारी की रिहाई का अनुरोध करते हुए बृहन्मुंबई नगर निगम के आयुक्त को पत्र लिखा है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/_POSITIVE.EXOTIC_ सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच के आदेश के एक दिन बाद, बिहार पुलिस मुख्यालय ने आईपीएस विनय तिवारी की रिहाई का अनुरोध करते हुए बृहन्मुंबई नगर निगम के आयुक्त को पत्र लिखा है, जिन्हें मुंबई में क्वारंटीन किया गया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने गुरुवार शाम को ट्विटर पर इस घटनाक्रम की जानकारी दी।

डीजीपी पांडेय ने ट्विटर पर लिखा, बिहार के पुलिस मुख्यालय ने आज बीएमसी के आयुक्त को एक पत्र लिखकर माननीय सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का हवाला देते हुए बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन से मुक्त कर बिहार वापस लौटने देने का अनुरोध किया है। उनके निर्णय का इंतजार है!

पांडेय ने गुरुवार तड़के मुंबई में आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन करने के संबंध में शीर्ष अदालत की राय साझा करते हुए ट्वीट किया था।

उन्होंने लिखा, माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा यह गंभीर टिप्पणी की गई है कि बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई में जबरदस्ती क्वारंटीन किया जाना गलत है। फिर भी बीएमसी ने उन्हें अभी तक मुक्त नहीं किया है। वह सुप्रीम कोर्ट की भी परवाह नहीं करते! अब इसको आप क्या कहेंगे? अफसोस!

इस बीच, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम गुरुवार को पटना लौट आई। टीम अपनी रिपोर्ट पटना के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा को सौंपेगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News