A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऑडियंस के बीच उतरे निक ने कर डाला अपनी सबसे बड़ी 'फैन' को Kiss, वीडियो हुआ वायरल

ऑडियंस के बीच उतरे निक ने कर डाला अपनी सबसे बड़ी 'फैन' को Kiss, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद से किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में लॉस एंजेलिस में बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड (Billboard Music Awards 2019) में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला।

Nick Jonas, priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : TWITTER Nick Jonas and priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद से किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में लॉस एंजेलिस में बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड (Billboard Music Awards 2019) में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला। जब निक ऑडियंस के लिए परफार्म कर रहे थें। तभी उन्होंने प्रियंका को छोटी सी किस की। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में इस क्यूट कपल के अलावा सोफी टर्नर, डेनियल जोनस भी अपने जोनस भाईयों को चियरअप करते हउए नजर आ रहे है।

जोनस बदर्स 'Cake By The Ocean' में परफॉर्म कर रहे थे। इस गानों को गाते हुए निक ने प्रियंका को किस किया। प्रियंका खुद की हंसी को रोक नहीं पाईं। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

वहीं निक ने प्रियंका चोपड़ा के साथ का एक वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया में काफी कमेंट्स आ रहे है।

प्रियंका रेड कारपेट पर Zuhair Murad's spring 2019 के कलेक्शन का गाउन पहनकर नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना था। जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही थी।  वहीं निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंन चेक्ड कोट-पैंट पहना हुआ था। इस लुक में यह क्यूट कपल पूरी लाइमलाइट चुरा लिया था।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ ग्लैमरस अवतार में आईंं नज़र, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

B'day Spl: सत्यजीत रे एक ऐसे निर्देशक थे, जिनके घर खुद चलकर आया था ऑस्कर अवार्ड

Latest Bollywood News