A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बासु? पति करण सिंह ग्रोवर के साथ फोटोज वायरल होने के बाद फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

क्या प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बासु? पति करण सिंह ग्रोवर के साथ फोटोज वायरल होने के बाद फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

मशहूर प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी दी, जिसमें बिपाशा और करण समेत कई बॉलीवुड हस्तियां नज़र आईं।

Bipasha Basu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bipasha Basu

पूरे देश के साथ-साथ बॉलीवुड में भी दिवाली पार्टी का सिलसिला शुरू हो चुका है। मशहूर प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी दी, जिसमें सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई हस्तियां शामिल हुईं। बिपाशा बासु को भी पति करण सिंह ग्रोवर के साथ स्पॉट किया गया। ट्रेडिशनल लुक में दोनों परफेक्ट कपल लग रहे थे, लेकिन किसी वजह से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दिवाली पार्टी में बिपाशा ने ग्रे कलर का शरारा पहना, जबकि करण ब्लैक कलर के धोती-कुर्ते और ग्रे रंग के जैकेट में नज़र आए। बिपाशा ने खूब सारी फोटोज क्लिक कराईं और इन्हीं तस्वीरों को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। 

Housefull 4 Movie Review: औसत फिल्म में चमके अक्षय कुमार

Bipasha Basu with Karan Singh Grover

कुछ लोगों का कहना है कि बिपाशा की ड्रेस और कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है, जबकि कई सारे यूजर्स कह रहे हैं कि वो हाथ से अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। 

बता दें कि इससे पहले भी बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर खूब कयास लगाए गए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया था। बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी। 

दीपिका पादुकोण 'महाभारत' में निभाएंगी द्रोपदी का किरदार, बुक हो गई 2021 की दिवाली

करण की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' को अलविदा कहा है। इस शो में वो मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे थे।  

Latest Bollywood News

Related Video