A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिपाशा बसु ने मैरिज एनिवर्सरी से पहले पति के लिए बनाए बेसन के लड्डू

बिपाशा बसु ने मैरिज एनिवर्सरी से पहले पति के लिए बनाए बेसन के लड्डू

करण और बिपाशा 30 अप्रैल को अपनी चौथी शादी की सालगिरह मनाएंगे। बिपाशा करण से 2015 की फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान मिली थीं।

<p>बिपाशा बसु ने मैरिज...- India TV Hindi बिपाशा बसु ने मैरिज एनिवर्सरी से पहले पति के लिए बनाए बेसन के लड्डू

मुंबई: एक्ट्रेस बिपाशा बसु अब शेफ की टोपी चुकी हैं। वह अपनी आगामी शादी की सालगिरह के लिए पति करण सिंह ग्रोवर के लिए उनका पसंदीदा बेसन के लड्डू बनाने की कोशिश कर रहीं हैं। इस बार कपल को घर में ही इस खास दिन को सेलिब्रेट करना पड़ेगा। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेसन के लड्डू बनाती नजर आ रही हैं। वे वीडियो में बताती नजर आ रही हैं कि उन्हें ये रेसिपी मलाइका अरोरा के शेफ चीनू ने दी है।

करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि बेसन के लड्डू कैसे बनते हैं। इस दौरान वीडियो के अंत में जब लड्डू बनकर तैयार हो जाते हैं तो करण सिंह ग्रोवर भी इन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं।

वे वीडियो में बिपाशा से कह रहे हैं कि ये तो इतने सारे लड्डू हैं कि पूरा गांव खा ले। इसका जवाब देते हुए बिपाशा कहती हैं कि ये पूरे गांव के लिए नहीं है बल्कि पूरे महीने के लिए है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चौथी मंकीवर्सरी पर मंकी के लिए उनका फेवरेट बेसन के लड्डू बना रही हूं।"

दरअसल, बिपासा अपने पति को प्यार से मंकी बुलाती हैं। करण और बिपाशा 30 अप्रैल को अपनी चौथी शादी की सालगिरह मनाएंगे। बिपाशा करण से 2015 की फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान मिली थीं। इस जोड़े ने अप्रैल 2016 में बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी की।

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News