A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: देखिए, कैसे बदल गया अनीता हसनंदानी का लुक!

Birthday Special: देखिए, कैसे बदल गया अनीता हसनंदानी का लुक!

अनीता को सबसे टीवी की सबसे स्टाइलिश टीवी अभिनेत्री कहा जाता है, अनीता अपने स्टाइलिश ब्लाउज के लिए जानी जाती हैं।

anita- India TV Hindi anita

मुंबई: टीवी की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री अनीता हसनंदानी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। कभी सौतन कभी सहेली से टीवी में डेब्यू करने वाली अनीता ने की हिट सीरियल्स में काम किया है। सीरियल्स के अलावा अनीता कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अनीता ने तेलूगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

अनीता सबसे पहले सुभाष घई की फिल्म ताल में दिखी थीं। एक गाने में अनीता की झलक देखने को मिलती है। इसके बाद साल 2011 में अनीता ने सीरियल कभी सौतन कभी सहेली किया। इसके बाद अनीता ने मुड़कर नहीं देखा। 2011 में ही अनीता ने तेलुगू फिल्म नुब्बू नैनू से फिल्मों में डेब्यू किया, लेकिन अनीता को सबसे ज्यादा पहचान सीरियल काव्यांजलि से मिली। इस सीरियल में अनीता अंजलि के किरदार में दिखी थीं। साल 2003 में अनीता ने कुछ तो है फिल्म में दिखीं। इसके बाद कृष्णा कॉटेज, कोई आप सा है, ये दिल और सिलसिले जैसी कुछ फिल्मों में नजर आईं।

अनीता आजकल स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन का किरदार निभा रही हैं। शगुन का किरदार ग्रे शेड का है, उसके बावजूद दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं।

अनीता को सबसे टीवी की सबसे स्टाइलिश टीवी अभिनेत्री कहा जाता है, अनीता अपने स्टाइलिश ब्लाउज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन अनीता हमेशा से ऐसी नहीं थीं। उन्होंने काफी ग्रूम किया है। अगर आप अनीता की पुरानी तस्वीरें देखेंगे तो आप भी सोचेंगे वाकई अनीता के लुक में कितना परिवर्तन आया है।

देखिए अनीता की कुछ ऐसी ही पहले और बात की तस्वीरें   

Latest Bollywood News