A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: हॉलीवुड में मिलता है मल्लिका शेरावत के नाम का स्वादिष्ट मिल्क शेक

Birthday Special: हॉलीवुड में मिलता है मल्लिका शेरावत के नाम का स्वादिष्ट मिल्क शेक

मल्लिका शेरावत के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी खास बातें।

Mallika Sherawat birthday Special- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mallika Sherawat birthday Special

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। फिल्म मर्डर से चर्चा में आई मल्लिका शेरावत हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मल्लिका का फिल्मी कैरियर भले ही ऊंचाइयों पर न जा पाया हो लेकिन एक खास मामले में मल्लिका हॉलीवुड हस्तियों को टक्कर देती हैं। वो खास मामला है मिल्क शेक का, जी हां. हॉलीवुड में एक खास मिल्क शेक का नाम मल्लिका शेरावत के नाम पर रखा गया है।

मल्लिका पहली बॉलीवुड स्टार हैं जिनके नाम पर हॉलीवुड में मिल्क शेक बना है। इस मिल्क शेक की बदौलत मल्लिका हॉलीवुड सेलेब्रिटी पेरिस हिल्टन, किम कार्दशियन, माइली साइरस, फुटबॉस सेलेब्रिटी डेविड बेकहम जैसी हस्तियों की बराबरी पर आ गई हैं।

हॉलीवुड का ये मिल्क शेक मल्लिका शेक के नाम से पहचाना जाता है औऱ इसमें कई तरह के फ्लेवर मिलते हैं, जैसे ब्लू बेरीज, रेस्पबेरीज, ब्लेकबेरीज, स्ट्राबेरीज, चॉकलेट सॉस टॉप विद व्हाइट क्रीम।

इतना ही नहीं मल्लिका शेरावत हॉलीवुड समारोहों में सबसे ज्यादा शिरकत किया करती हैं। उनकी जैकी चेन के साथ फिल्म 'द मिथ' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बेहतरीन ड्रेसेज में रेड कॉरपेट पर वॉक किया था। उनकी फिल्म हिस्स में भी हॉलीवुड के मेकअप मेन बुलाए गए थे जहां मल्लिका को नागिन बनने के लिए घंटों तक तैयार किया जाता था।

मर्डर से फेम पाने के बाद मल्लिका ने काफी इंतजार किया और उन्हें फिर से पहचान मिली अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम में। इस फिल्म में मल्लिका गुंडों के साथ फ्लर्ट करती हैं।

Latest Bollywood News