A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: 17 साल बाद काजोल ने बताया, इसलिए की थी अजय देवगन से शादी

Birthday Special: 17 साल बाद काजोल ने बताया, इसलिए की थी अजय देवगन से शादी

काजोल और अजय की जोड़ी को रोज बनते-बिगड़ते रिश्तों वाली फिल्मी दुनिया में एक मिसाल के तौर पर गिना जाता है।

ajay kajol- India TV Hindi ajay kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। अजय के जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी और काजोल की लव स्टोरी बताने वाले हैं। काजोल और अजय की शादी को 19 साल हो चुके हैं मगर इन दोनों का रिश्ता और भी पुराना है। इन दोनों की जोड़ी को रोज बनते-बिगड़ते रिश्तों वाली फिल्मी दुनिया में एक मिसाल के तौर पर गिना जाता है। लेकिन हममें से ज्यादातर लोगों को यह बात शायद ही मालूम हो कि जब इन दोनों से शादी की थी तब काजोल अपने करियर में बुलंदियां छू रही थीं जबकि अजय तब उतने मशहूर नहीं हुए थे।

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने खुलासा किया कि उन्होंने क्यों अजय से शादी की और क्यों वो मानती हैं कि उस वक्त अजय से शादी करने का फैसला सही था। काजोल और अजय ने 1999 में शादी की थी और अब उनके दो बच्चे भी हैं। अजय और काजोल की बेटी का नाम नायसा जबकि बेटे का नाम युग है।

काजोल ने  बताया, ‘उस समय यह फैसला मेरे लिए बिल्कुल सही था। मैं लगभग साढ़े आठ या नौ सालों से लगातार काम कर रही थी। इसलिए मैंने सोचा कि अब काम से थोड़ी फुर्सत ली जाए और इसे कुछ समय के लिए किनारे रखा जाए।’ काजोल आखिरी बार शाहरुख खान के साथ दिलवाले में दिखी थीं। काजोल और शाहरुख की जोड़ी ने इस फिल्म के पहले भी कई कामयाब फिल्में दी थीं और यह जोड़ी रुपहले पर्दे की सबसे सफल जोड़ियों में गिनी जाती है।

अगले पेज पर पढ़िए काजोल ने जीवन में खुश रहने के लिए कैसा फैसला लिया...

Latest Bollywood News