A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रह चुके हैं कमल हासन

Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रह चुके हैं कमल हासन

Happy Birthday Kamal Hassan: किसी फिल्म से कम नहीं है कमल हासन की लव स्टोरी।

<p>कमल हासन पत्नी...- India TV Hindi कमल हासन पत्नी सारिका और बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ

मुंबई: मशहूर कलाकार कमल हासन सिर्फ साउथ में ही नहीं पूरे देश में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में 'सदमा' से लेकर 'चाची 420' जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में देने वाले कमल हासन आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। कमल हासन सिर्फ अभिनय के क्षेत्र तक ही सीमित नहीं रहे, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में निर्देशित भी की। इसके साथ ही स्क्रीन राइटिंग की, प्लेबैक सिंगिंग की। कमल हासन ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी हैं। कमल हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में बाल कलाकार के रूप में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म फिल्म 'कलाथुर कन्नमा' थी। इस फिल्म के लिए कमल हासन को राष्ट्रपति पुरस्कार भी मिला।

कमल हासन को जितनी सुर्खियां उनकी फिल्मों से मिली उतनी ही चर्चा उनकी लव लाइफ की वजह से भी होती थीं। 70 के दशक में कमल हासन की जिंदगी में एक्ट्रेस श्रीविद्या आईं। दोनों करीब आ गए और इस प्यार के चर्चे भी खूब होते थे। ये रिश्ता लंबा नहीं चल पाया। इसके बाद कमल हासन ने 24 साल की उम्र में डांसर वाणी गणपति से शादी कर ली। ये रिश्ता भी ज्यादा चला नहीं और साल 1998 में दोनों ने तलाक ले लिया। 

वाणी और कमल हासन

वाणी के बाद कमल हासन की जिंदगी में आईं सारिका। सारिका कमल हासन की को-एक्ट्रेस थीं। दोनों लिव इन में रहने लगे। उस जमाने में इन दोनों सितारों का लिव इन में रहना मीडिया के लिए चर्चा का विषय बन गया। साल 1988 में सारिका ने श्रुति हासन को जन्म दिया। श्रुति के जन्म के बाद कमल ने सारिका से शादी कर ली। इसके बाद साल 1991 में सारिका ने अक्षरा हासन को जन्म दिया। हालांकि साल 2002 में सारिका और कमल हासन का भी तलाक हो गया।

Image Source : पिता कमल हासन संग अक्षरा हासन और श्रुति हासन

इसके बाद कमल का नाम 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा से जुड़ा। लेकिन सिमरन ने बचपन के दोस्त से शादी कर ली और कमल हासन संग रिश्ता खत्म कर लिया। इसके बाद कमल की जिंदगी में गौतमी तड़ीमल्ला आईं। दोनों लिव इन में रहने लगे, 2015 और 2016 में दोनों साथ रहे लेकिन बाद में गौतमी ने ब्लॉग के जरिए अपने ब्रेकअप के बारे में बताया। गौतमी और कमल हासन

Latest Bollywood News

Related Video