A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बर्थडे स्पेशल: शानदार अभिनेता पवन कल्याण की पांच बेहतरीन फिल्में जिन्हें देख आप बन जाएंगे उनके सबसे बड़े फैन

बर्थडे स्पेशल: शानदार अभिनेता पवन कल्याण की पांच बेहतरीन फिल्में जिन्हें देख आप बन जाएंगे उनके सबसे बड़े फैन

साउथ के बेहतरीन एक्टर पवन कल्याण के जन्मदिन पर हम आपको उनकी बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताते हैं।

pawan kalyan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PAWANKALYANFC.K पवन कल्याण

साउथ इंडस्ट्री के शानदार एक्टर पवन कल्याण  दो सितंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। पवन कल्याण ने तेलुगू फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। पवन कल्याण एक बेहतरीन एक्टर के साथ प्रोड्यूसर- डायरेक्टर, गायक के साथ राजनेता भी हैं। अक्कड़ अम्माई लक्कड़ फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले पवन कल्याण के जन्मदिन पर हम आपको पांच फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसे देख आप उनके फैन बन जाएंगे।

गब्बर सिंह
एक्शन, ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर इस फिल्म में पवन कल्याण पुलिस वाले के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन भी नजर आईं थीं। 2012 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। गब्बर सिंह को हरीश एस शंकर ने डायरेक्ट किया है।

खुशी:
इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को एसजे सूर्या ने डायरेक्ट किया था। खुशी में पवन कल्याण के साथ भूमिका चावला लीड रोल में नजर आईं थी। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही साथ ही इसके गाने भी सभी को बहुत पसंद आए।

अक्कड़ अम्माई लक्कड़
पवन कल्याण ने 1996 में अक्कड़ अम्माई लक्कड़ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। पहली फिल्म के बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

ठोली प्रेमा:
ठोली प्रेमा फिल्म से पवन कल्याण ने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। इस फिल्म को ए करुणाकरण ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से भी नवाजा गया था।

सुस्वागतम:
पवन कल्याण और देवयानी की यह फिल्म ऑडियन्स को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में पवन काफी अलग किरदार में नजर आए थे। पवन कल्याण की एक्टिंग के साथ कहानी और म्यूजिक से भी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

Latest Bollywood News