A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: महज 18 साल की उम्र में टीवी क्वीन बन गई थीं प्राची देसाई, जानिए अब कहां हैं?

Birthday Special: महज 18 साल की उम्र में टीवी क्वीन बन गई थीं प्राची देसाई, जानिए अब कहां हैं?

प्राची देसाई ने टीवी में काम करने के बाद साल 2000 में आई फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया यह फिल्म सुपरहिट रही।

Happy Birthday Prachi Desai- India TV Hindi Image Source : PRACHI DESAI INSTAGRAM Happy Birthday Prachi Desai

छोटे पर्दे के धारावाहिक 'कसम से' से अपने अभिनय की शुरुआत करने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई 12 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। प्राची का जन्म गुजरात के सूरत में हुआ था। उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पुणे के सिंहगढ़ कॉलेज से किया है, ग्रेजुएशन के दौरान ही प्राची को मॉडलिंग का मौका मिला था, प्राची हमेशा से एक्टिंग करना चाहती थीं। साल 2006 में जब उन्होंने बालाजी टेलीफिल्मस के शो 'कसम से' के लिए ऑडिशन दिया तो उनका सेलेक्शन हो गया और फिर इस शो से उनका जादू दर्शकों पर कुछ ऐसा चला कि घर-घर में उन्हें पहचाना जाने लगा। बेहद कम उम्र में प्राची देसाई ने करोड़ो लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली। लोग उन्हें टीवी क्वीन कहने लगे। लेकिन आज प्राची देसाई लगभग गायब हैं।

प्राची देसाई ने टीवी में काम करने के बाद साल 2000 में आई फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया यह फिल्म सुपरहिट रही। इसके बाद प्राची 'वन्स अपॉन ए टाईम इन मुम्बई', 'बोल बच्चन', 'आय मी और मैं' जैसी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी करती हुई नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब वो बड़े पर्दे से गायब हैं।

 हाल ही में वो तब चर्चा में आईं, जब अजय देवगन ने बोल बच्चन फिल्म की एनिवर्सरी पर अमिताभ और अभिषेक को तो विश किया लेकिन उन्हें टैग करना भूल गए। रिया ने जब इस पर कमेंट किया तो बहुत सारे लोगों ने तो उनका सपोर्ट किया लेकिन बहुत सारे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

Latest Bollywood News