A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: 46 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी दिखती हैं यंग और फिट, जानिए वजह

Birthday Special: 46 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी दिखती हैं यंग और फिट, जानिए वजह

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 8 जून को 46 साल की हो रही हैं, एक्ट्रेस इस उम्र में भी खुद को फिट रखती हैं और यंग दिखती हैं। इ

 46 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी दिखती हैं यंग और फिट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHILPA SHETTY  46 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी दिखती हैं यंग और फिट

मुंबई: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 8 जून को 46 साल की हो रह रही हैं, एक्ट्रेस इस उम्र में भी खुद को फिट रखती हैं और यंग दिखती हैं। इसकी वजह है उनकी हेल्थ डाइट और रेगुलर एक्सरसाइज और योग। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने योगासन और वर्क्रआउट के वीडियो शेयर करके फैंस को इंस्पायर करती हैं। शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से एकरसता को तोड़ने और दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलने के लिए नए वर्कआउट रूटीन को आजमाने का अनुरोध किया।

अभिनेत्री ने अपने ओपन और क्लोज स्क्वाट वर्कआउट सेशन का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "मजेदार वर्कआउट के लिए रविवार को क्यों गिनें? आइए सोमवार को एक मजेदार दिन बनाएं। कुछ नया करने की कोशिश करना पसंद है जो मुझे चुनौती देता है। हम में से बहुत से लोगों के लिए यह लॉकडाउन बहुत आसान नहीं रहा है। तो, यह एकरसता को तोड़ने का एक तरीका है; और अपने दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलें। आज हम खुले और बंद स्क्वाट की चुनौती लेते हैं।"

कसरत के स्वास्थ्य लाभों का खुलासा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा: 'यह इस पर काम करते है:

- कार्डियोरैसपाइरेटरी एनड्युरेंस

- सभी निचले शरीर की मांसपेशियां

- कंधे

- गति और चपलता, मस्तिष्क और शरीर

- हाथ और पैर का समन्वय

धन्यवाद, एटदरेट याशमानचौहान, इस किलर लेग वर्कआउट के लिए; यह काम किया और कैसे!

उनके काम की बात करें तो, शिल्पा वर्तमान में सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' में जज के रूप में काम कर रही हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News