A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल का गर्लफ्रेंड मोना सिंह से फेक वीडियो के चक्कर में हुआ था ब्रेकअप, अब बैंकर से करने जा रही हैं शादी

विद्युत जामवाल का गर्लफ्रेंड मोना सिंह से फेक वीडियो के चक्कर में हुआ था ब्रेकअप, अब बैंकर से करने जा रही हैं शादी

विद्युत जामवाल की गर्लफ्रेंड थीं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह। 

इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी करने जा रही हैं मोना सिंह- India TV Hindi इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी करने जा रही हैं मोना सिंह

मुंबई: विद्युत जामवाल आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने मार्शल आर्ट्स की डिग्री ली है और फिर मॉडलिंग शुरू की, इसके बाद उन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाया और एक्शन हीरो बन गए। विद्युत अपने बेहतरीन एक्शन के लिए सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ सिनेमा में भी मशहूर हैं। विद्युत ने तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी कई फिल्में की हैं। 

विद्युत ने फोर्स से बॉलीवुड में कदम रखा और बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर भी जीता। इसके अलावा वो स्टेनली का डिब्बा, बुलेट राजा, कमांडो, कमांडो 2 और बादशाहो जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 29 नवंबरको विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग और एक्शन की खूब तारीफ हुई थी। 

विद्युत जामवाल की प्रोफेशनल लाइफ तो खूब चर्चा में रहती है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम लोगों को पता है। विद्युत जामवाल की गर्लफ्रेंड थीं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह। जस्सी जैसी कोई नहीं जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी मोना और विद्युत लंबे समय तक साथ थे, लेकिन फिर मोना का एक एमएमएस वायरल हो गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद मोना और विद्युत के बीच दूरियां आ गईं। दोनों ब्रेकअप के बाद भी साथ आते रहें और अपने रिश्ते को दूसरा चांस देने की कोशिश की लेकिन ये कोशिश कामयाब नहीं हुई। दोनों अलग हो गए। 

मोना से अलग होने के बाद विद्युत की लाइफ में कोई लड़की नहीं आई, लेकिन मोना सिंह को लेकर खबर आ रही है कि वो शादी करने वाली हैं। हालांकि वो किससे शादी करने वाली हैं इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। लेकिन कहा जा रहा है कि वो इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं।

Latest Bollywood News

Related Video