A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर पहुंचे सलमान खान, सोमवार को होगी कोर्ट में पेशी

काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर पहुंचे सलमान खान, सोमवार को होगी कोर्ट में पेशी

काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पाए सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर जोधपुर कोर्ट के समक्ष पेश होंगे...

Salman Khan | PTI- India TV Hindi Salman Khan | PTI

जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पाए सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर जोधपुर कोर्ट के समक्ष पेश होंगे। कोर्ट ने इस मामले में सलमान को सजा सुनाने के बाद 7 अप्रैल को जमानत दे दी थी। अब इस केस की अगली सुनवाई 7 मई को होनी है। सलमान खान सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं और सोमवार को कोर्ट में पेश होंगे। सुनवाई के दौरान वकील सलमान की सजा पर रोक लगाने की मांग करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के साथ उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी, बहन अलवीरा और बॉडीगार्ड शेरा भी जोधपुर पहुंचे हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह हाल ही में कश्मीर से फिल्म के गाने की शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई वापस लौटे हैं। गौरतलब है कि 20 साल पुराने काला हिरण शि‍कार मामले में जोधुपर कोर्ट ने सलमान को बीते 5 अप्रैल को 5 साल की सजा सुनाई थी। सजा मिलने के तुरंत बाद ही सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रखा गया था। जोधपुर जेल में 2 रातें बिताने के बाद सेशन कोर्ट ने 7 अप्रैल को सलमान खान को 50-50 हजार के दो मुचलकों की शर्त पर जमानत दी थी।

कोर्ट ने सलमान को दो शर्त के साथ जमानत दी थी जिसमें बिना कोर्ट को बताए देश से बाहर जाने और अगली सुनवाई में अनिवार्य तौर पर रहने को कहा था। वहीं, कोर्ट ने इस मामले में अन्य सभी आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था। बताया जा रहा है कि सलमान रविवार की शाम तक अपने वकील से मिलेंगे और सोमवार सुबह 8.30 बजे कोर्ट में पेश होंगे।​

Latest Bollywood News