A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान के वकील का बड़ा बयान, बोले- जेल के अंदर सुपरस्टार की जान को है खतरा

सलमान खान के वकील का बड़ा बयान, बोले- जेल के अंदर सुपरस्टार की जान को है खतरा

सलमान खान को आज 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई है। लेकिन इस मामले पर अब दबंग खान के वकील ने एक बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल उनका कहना है कि कि जेल के अंदर सलमान की जान को खतरा है।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को आज 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई है। लेकिन इस मामले पर अब दबंग खान के वकील ने एक बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल उनका कहना है कि कि जेल के अंदर सलमान की जान को खतरा है। अब देखना यह है कि वकीलों के इस बयान के बाद क्या अब प्रशासन की ओर से कोई और कदम उठाएगा जाएगा। गौरतलब है कि सुपरस्टार के सह-आरोपियों सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है।

गौरतलब है कि यह घटना वर्ष 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ है' की शूटिंग के जोधपुर के निकट कणकणी गांव में हुई थी। अब सलमान को कानून द्वारा प्रतिबंधित लुप्तप्राय प्रजाति के दो काले हिरनों के शिकार के लिए वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 की धारा 9/51 के तहत दोषी पाया गया। उन्हें जोधपुर की सेंट्रल जेल ले जाया जा चुका है। अगर सजा तीन साल जेल से कम की होती तो सलमान इसी अदालत में जमानत याचिका दाखिल कर सकते थे। लेकिन, उन्हें अब जमानत के लिए सत्र अदालत का दरवाजा खटखटाना होगा।

अभिनेता के पक्ष का प्रतिनिधित्व वकील हस्तिमल सारस्वत कर रहे थे। सलमान को यह फैसला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी देव कुमार खत्री ने सुनाया। इस दौरान सलमान की बहन अलविरा और अर्पिता भी मौजूद थीं।

Latest Bollywood News