A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को दोषी ठहराए जाने पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को दोषी ठहराए जाने पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

 सलमान खान गुरुवार को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में दोषी ठहराए गए है। जहां एक ओर फिल्मी हस्तियां और सुपरस्टार के फैंस के बीच मायूसी देखने को मिल रही है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स कोर्ट के फैसले पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान गुरुवार को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में दोषी ठहराए गए है। कोर्ट ने उन्हें 5 साल जेल की सुनाई है। वहीं दूसरी ओर उनके सह-आरोपी सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है। ऐसे में अब पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। जहां एक ओर फिल्मी हस्तियां और सुपरस्टार के फैंस के बीच मायूसी देखने को मिल रही है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स कोर्ट के फैसले पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "सलमान खान ने कितनों की जिंदगी बचाई है, कितनों की जिंदगी बनाई है, कितने चैरिटी में पैसे दिए है, कितने ही सामाजिक काम किए है। क्या उनको इतना करने के बावजूद भी सजा मिलनी चाहिए।" वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने फन्नी तस्वीरें पोस्ट करना शुरु कर दिया। दबंग खान की सजा को लेकर दोनों ही तरह के रिएक्शन्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।

गौरतलब है कि यह घटना फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान 1-2 अक्टूबर वर्ष 1998 को जोधपुर के समीप कणकणी गांव में हुई थी। हालांकि शुक्रवार को अब कोर्ट में जमानत अर्जी डाली जाएगी। बता दें कि अभिनेता के पक्ष का प्रतिनिधित्व वकील हस्तिमल सारस्वत कर रहे थे। सलमान को यह फैसला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी देव कुमार खत्री ने सुनाया। इस दौरान सलमान की बहन अलविरा और अर्पिता भी मौजूद थीं।

Latest Bollywood News