A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान से मिलने जेल पहुंची प्रीति जिंटा, दुख की घड़ी में इस तरह साथ दे रहा है बॉलीवुड

सलमान खान से मिलने जेल पहुंची प्रीति जिंटा, दुख की घड़ी में इस तरह साथ दे रहा है बॉलीवुड

सलमान खान को जोधपुर की एक कोर्ट ने गुरुवार को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार केस में 5 साल की सजा सुनाई है। शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई को शनिवार तक के लिए सुरक्षित कर दिया है। इस दुख की घड़ी में पूरी फिल्म इंडस्ट्री सलमान और उनके परिवार के साथ है। जहां एक ओर हाल ही में अभिनेत्री प्रीति जिंटा दबंग खान से मिलने के लिए जोधपुर जेल पहुंची हैं, वहीं दूसरी ओर उनके घर पर भी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जोधपुर की एक कोर्ट ने गुरुवार को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार केस में 5 साल की सजा सुनाई है। शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई को शनिवार तक के लिए सुरक्षित कर दिया है। इस दुख की घड़ी में पूरी फिल्म इंडस्ट्री सलमान और उनके परिवार के साथ है। जहां एक ओर हाल ही में अभिनेत्री प्रीति जिंटा दबंग खान से मिलने के लिए जोधपुर जेल पहुंची हैं, वहीं दूसरी ओर उनके घर पर भी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। मुंबई के बांद्रा उपनगर में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके भाई सोहेल और अरबाज, जीजा आयुष शर्मा समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे।

फैसला सुनाए जाने के तुरंत बाद कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी सलमान के घर पहुंचे। अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा, ‘रेस3’ के निर्माता रमेश तौरानी, स्नेहा उलाल, डेजी शाह और सोनाक्षी सिन्हा अपने माता-पिता शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा के साथ सलमान के घर जाते हुए देखे गए। बता दें कि सोनाक्षी, स्नेहा और डेजी को सलमान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था। सलमान के करीबी दोस्त फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘बागी2’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए रखी पार्टी रद्द कर जोधपुर के लिए रवाना हो गए।

फैसला आने के बाद प्रशंसकों की भारी भीड़ सलमान के घर के बाहर उमड़ने लगे। उनके घर के बाहर पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया। अपनी आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ का प्रचार करने के लिए दिल्ली में मौजूद अभिनेता वरुण धवन ने ट्वीट कर कहा, “मैं जानता हूं कि सलमान भाई और उनके परिवार को न्यायपालिका में पूरा विश्वास है और वे उसका सम्मान करते हैं। सलमान खान सबसे मजबूत और सबसे ईमानदार लोगों में से एक हैं। मैं जानता हूं और मुझे विश्वास है कि वह मुश्किल वक्त से बाहर निकल जाएंगे।“

Latest Bollywood News