A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या इरफान खान की बीमारी की वजह से टल जाएगी ‘ब्लैकमेल’ की रिलीज? जानिए निर्देशक ने क्या कहा?

क्या इरफान खान की बीमारी की वजह से टल जाएगी ‘ब्लैकमेल’ की रिलीज? जानिए निर्देशक ने क्या कहा?

इरफान द्वारा उन्हें एक दुर्लभ बीमारी होने की घोषणा किए जाने के बाद मीडिया और उनके प्रशंसकों के बीच उनकी आगामी परियोजनाओं के लटकने की अटकलें लग रही थीं।

ब्लैकमेल- India TV Hindi ब्लैकमेल

मुंबई: इरफान खान की स्वास्थ्य स्थिति के कारण उनकी आगामी फिल्म 'ब्लैकमेल' की रिलीज टलने की अफवाहों के बीच निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म पूर्व निर्धारित तारीख पर यानी छह अप्रैल को ही रिलीज होगी। टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स ने एक बयान के जरिए यह घोषणा की।

इरफान द्वारा उन्हें एक दुर्लभ बीमारी होने की घोषणा किए जाने के बाद मीडिया और उनके प्रशंसकों के बीच उनकी आगामी परियोजनाओं के लटकने की अटकलें लग रही थीं। लेकिन 'ब्लैकमेल' के निर्माताओं ने इरफान से मुलाकात की और इरफान ने कहा कि वह चाहते कि फिल्म को उसी तारीख पर रिलीज किया जाए जो उसके लिए सबसे बेहतर हो। इस पर भूषण कुमार और अभिनय देओ ने इरफान के पेशेवर रवैये की तारीफ की है।

फिल्म के निर्देशक देओ ने कहा, "हम हाल ही में इरफान से मिले थे उन्होंने हमें ब्लैकमेल की शानदार रिलीज को सुनिश्चित करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि उनकी मौजूदा स्वास्थ्य समस्याओं के कारण फिल्म की रिलीज प्रभावित नहीं होनी चाहिए।"

Latest Bollywood News