A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड BLOG: जानें, क्या हैं Bigg Boss 11 के फिनाले में पहुंचे चारों खिलाड़ियों के 'हथियार'!

BLOG: जानें, क्या हैं Bigg Boss 11 के फिनाले में पहुंचे चारों खिलाड़ियों के 'हथियार'!

सेलिब्रिटीज और आम पब्लिक के बीच यह जानने की होड़ मची है कि आखिर कौन इस बार के सीजन का विजेता बनेगा...

Bigg Boss 11 Finale- India TV Hindi Bigg Boss 11 Finale

बिग बॉस सीजन 11 को खत्म होने में सिर्फ कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है। रविवार को बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले है। बिग बॉस के घर में 19 कंटेस्टेंट्स दाखिल हुए थे जिनमें से 4 कंटेस्टेंट्स फिनाले में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। सेलिब्रिटीज और आम पब्लिक के बीच यह जानने की होड़ मची है कि आखिर कौन इस बार के सीजन का विजेता बनेगा। घर में मौजूद चारों कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीष शर्मा के बीच कड़ी टक्कर है। चारों ही कंटेस्टेंट्स ने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है।

जहां तक इस शो के विनर का सवाल है, मास्टरमाइंड का खिताब अपने नाम कर चुके विकास गुप्ता का नाम विजेता बनने की रेस में सबसे आगे हैं। अपनी चालाकी और शिल्पा शिंदे के हमलों से बचते हुए विकास गुप्ता ने दर्शकों को इंटरटेन किया और दर्शकों के वोट्स को बटोरते हुए टॉप 4 में आ गए। शो की शुरुआत में भले ही विकास और शिल्पा के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा हो लेकिन किचन क्वीन के नाम से दर्शकों के दिलों में राज कर रहीं शिल्पा शिंदे भी रेस में आगे हैं। शिल्पा शिंदे ने अपनी सूझ-बूझ और इमोशनल कार्ड को खेलते हुए गेम में खुद को टिकाए रखा और और दर्शकों के वोट्स को बटोरते हुए अब विजेता बनने की रेस में तीनों ही कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे रही हैं। 

वहीं, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मेन लीड रहीं हिना खान ने सीजन की शुरुआत से ही दर्शकों के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। लग्जरी बजट टास्क हो या फिर अपनी बात को मनवाना हिना खान ने दर्शको को एंटरटेनमेंट की फोल डो़ज दी है। उनके ऊपर कई इल्जाम लगे, गेम में आगे बढ़ने के लिए लोगों को अपना दोस्त बनाना हो या फिर मोहल्ले की आंटी वाला मामला हो, सभी आरोपों का सामना करते हुए हिना खान में भी एक विनर को दर्शक देखना पंसद कर रहे हैं। 

हालांकि इन तीनों सेलिब्रिटी के बीच कॉमनर के तौर पर घर में दाखिल हुए पुनीष शर्मा बड़ी ही होशियारी से सभी कॉमनर को बाहर का रास्ता दिखाने के बाद अब इकलौते कॉमनर फिनाले में नजर आएंगे। बंदगी के साथ रोमांस कर पुनीष ने यहां तक का सफर भले ही तय कर लिया हो लेकिन सेलिब्रिटीज के बीच यहां तक पहुंचना पुनीष का काबिले ताऱीफ रहा। चंद घंटों के बाद बिग बॉस सीजन 11 का विजेता लोगों के बीच होगा। देखना दिलचस्प होगा कि विनर की रेस में यहां तक पहुंचने वाले 4 कंटेस्टेंट्स में से कौन इस बार विनर की ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

(ब्लॉग की लेखिका युवा पत्रकार रीना आर्या हैं)

Latest Bollywood News