A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉबी देओल ने मां के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर, 'आश्रम' के लिए मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

बॉबी देओल ने मां के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर, 'आश्रम' के लिए मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

'आश्रम' वेब सीरीज के लिए बॉबी देओल को दादासाहेब फाल्के बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है।

Bobby Deol with mom Prakash Kaur- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BOBBY DEOL Bobby Deol with mom Prakash Kaur

बॉबी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी है। बॉबी ने बीते साल 'आश्रम' वेब सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। इस वेब सीरीज में बॉबी के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। अब इसी वेब सीरीज को लेकर बॉबी देओल को दादासाहेब फाल्के बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। 

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आया नया सदस्य, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का आयोजन 20 फरवरी हुआ था। इस समारोह में अवॉर्ड जीतने के बाद बॉबी ने अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। 

सैफ ने दोबारा पिता बनने के बाद दिया पहला रिएक्शन, नए बच्चे और करीना को लेकर कही ये बात

इस तस्वीर में बॉबी अपनी मां प्रकाश कौर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में बॉबी हाथ में अवॉर्ड पकड़े हुए हैं और उनकी मां उन्हें प्यार से गले लगाए हुए हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को एक्टर ने खूबसूरत कैप्शन के साथ ट्वीट किया। बॉबी ने ट्वीट किया- 'इस खूबसूरत पल में अपनी मां के साथ।' 

आपको बता दें, बॉबी देओल की 'आश्रम' वेब सीरीज बीते साल 28 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस सीरीज में बॉबी ने बाबा निराला का किरदार निभाया था। पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट 'आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड' बीते साल अक्टूबर में रिलीज किया था। इसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

Latest Bollywood News