A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रीति जिंटा के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं बॉबी देओल

प्रीति जिंटा के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं बॉबी देओल

51 साल के बॉबी देओल ने हाल ही में बॉलीवुड में 25 साल पूरे किए हैं।

bobby deol, preity zinta- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB प्रीति जिंटा, बॉबी देओल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल और प्रीति जिंटा ने साथ में 'सोल्जर', 'झूम बराबर झूम' और 'हीरोज' जैसी हिट फिल्में दी हैं, अब बॉबी देओल फिर से बड़े पर्दे पर पूर्व सह-कलाकार प्रीति जिंटा के साथ फिर से काम करना चाहते हैं। बॉबी ने कहा कि उन्हें प्रीति जिंटा के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करना अच्छा लगेगा।  

बॉबी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मैं प्रीति के साथ काम करना पसंद करूंगा। वह सिर्फ एक दोस्त से बढ़कर हैं और सिर्फ सह-कलाकार नहीं है। उनके पास अद्भुत ऊर्जा और आकर्षण है। काश मुझे कुछ ऐसा करने का मौका मिले जो हमारी उम्र के अनुकूल हो, और मुझे यकीन है कि भविष्य में हमें वह अवसर मिलेगा।"

25 year in Bollyood: 'बरसात' से 'आश्रम' तक, उतार चढ़ाव भरा रहा है बॉबी देओल का एक्टिंग करियर

51 साल के बॉबी देओल ने हाल ही में बॉलीवुड में 25 साल पूरे किए हैं। अपनी डेब्यू फिल्म 'बरसात' को लेकर बॉबी ने कहा, "उन दिनों जब भी कोई स्टारकिड स्क्रीन पर आता था, तब उनकी पहली फिल्म उनकी प्रतिभा के प्रदर्शन की तरह होती थी। इसलिए जब 'बरसात' लिखी जा रही थी, तो इसके माध्यम से मेरे किरदार के लिए एक्शन, डांस, रोमांस और इमोशन को प्रदर्शित करने में सक्षम करने के लिए ध्यान रखा गया था। इस तरह इन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए कहानी को लिखा गया। विषय तैयार होने में कुछ समय लगा, क्योंकि सही विषय पाना आसान नहीं होता है।"

नब्बे के दशक में वह दर्शकों के क्रश थे, खासकर अपने घुंघराले लंबे बालों के कारण उन्हें बहुत किया गया था।

उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा लंबे बाल पसंद थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दर्शकों पर ऐसा असर डालेंगे। ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिनके बाल लंबे थे, लेकिन किसी कारण बॉबी देओल अभी भी अपने लंबे बालों के लिए जाने जाते हैं और यहां तक कि आज तक, मेरे प्रशंसक मुझसे पूछते हैं कि 'तुम अपने बाल क्यों नहीं बढ़ाते?' मैं कहता हूं 'समय अब अलग हैं'। इसके अलावा, जब आप अलग-अलग किरदार निभाना चाहते हैं तो लंबे बाल आपकी मदद नहीं करते हैं। छोटे बाल किसी भी चरित्र में फिट हो सकते हैं।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News