A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना के साथ फिर से काम करना तय है: अनुराग बासु

कंगना के साथ फिर से काम करना तय है: अनुराग बासु

फिल्म 'गैंगस्टर' और 'लाइफ इन अ..मेट्रो' के बाद कंगना रनौत तीसरी बार अनुराग बासु के साथ काम करने वाली थीं लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। हालांकि, फिल्मकार आशान्वित हैं और उनका कहना है कि भविष्य में दोनों का साथ में काम करना किस्मत में है और तय है।

<p>कंगना रनौत</p>- India TV Hindi कंगना रनौत

नई दिल्ली: फिल्म 'गैंगस्टर' और 'लाइफ इन अ..मेट्रो' के बाद कंगना रनौत तीसरी बार अनुराग बासु के साथ काम करने वाली थीं लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। हालांकि, फिल्मकार आशान्वित हैं और उनका कहना है कि भविष्य में दोनों का साथ में काम करना किस्मत में है और तय है।

बासु के अस्थायी शीर्षक वाले एक प्रोजेक्ट 'इमली' में कंगना काम करने वाली थीं लेकिन अपने डायरेक्टॉरियल वेंचर पर फोकस करने के लिए उन्हें प्रोजेक्ट से अलग होना पड़ा। 

कंगना के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना पसंद करने की खबरों के बीच बासु ने आईएएनएस को बताया, "वह नहीं कर पाईं। हम पिछले साल नवंबर में फिल्म शुरू करने वाले थे। लेकिन, फिर उनकी 'मणिकर्णिका' का शेड्यूल बदल गया। फिर मैं अपनी मौजूदा फिल्म में व्यस्त हो गया और फिर वह 'पंगा' के साथ व्यस्त हो गईं। यह तारीखों को लेकर कभी खत्म न होने वाली भ्रम की स्थिति शुरू हो गई।"

उन्होंने कहा, "लेकिन हमारा साथ में फिर काम करना तय है। मुझे पूरा भरोसा है कि यह जल्द या बाद में होगा।"

फिलहाल कंगना तीन फिल्मों 'मेंटल है क्या', 'पंगा' और जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं। इस बीच वह अपने अगले डारेक्टॉरियल वेंचर पर भी फोकस कर रही हैं। 

Latest Bollywood News