A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड सितारों ने कहा – हैप्पी होली, पानी बचाने की अपील भी की

बॉलीवुड सितारों ने कहा – हैप्पी होली, पानी बचाने की अपील भी की

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा सहित कई कलाकारों ने आज होली के मौके पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं और उत्सव पर उनसे पानी को ज़ाया नहीं करने की गुजारिश भी की।

Bollywood actors say Happy Holi- India TV Hindi Bollywood actors say Happy Holi

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा सहित कई कलाकारों ने आज होली के मौके पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं और उत्सव पर उनसे पानी को ज़ाया नहीं करने की गुजारिश भी की।

अमिताभ ने ट्विटर पर अपने फोलोअर्स के लिए होली मुबारक संदेश लिखा, जबकि फेसबुक पर उन्होंने परिवार की एक फोटो साझा की जिसमें वह, उनकी पत्नी जया, बेटी श्वेता, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय के चेहरों पर रंग लगा हुआ है।

कनाडा के मांट्रियल में क्वांटिको की शूटिंग कर रहीं प्रियंका ने लिखा, सर्द मांट्रियाल से होली मुबारक। इस 33 वर्षीय अभिनेत्री ने क्वांटिको की टीम के साथ होली मनाई। सेट से तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, क्वांटिको के सेट पर होली का खुमार... मुझे एक घर देने के लिए मेरे क्वांटिको परिवार, आपका बहुत बहुत शुक्रिया।

अभिषेक ने पोस्ट किया, मुझे पता है कि यह मुश्किल है लेकिन कृपया सूखी होली खेलने की कोशिश करें।

अभिनेत्री आलिया भट ने अपने संदेश में कहा, होली की शुभकामनाएं... पूरा दिन अच्छा और खुश और रंगो से शराबोर बीते। लेकिन इस साल पानी को बचाएं... हमें जरूरत है।

सोनम कपूर ने ट्विटर के अपने पेज पर लिखा होली प्यार का त्यौहार है... कृपया एक दूसरे से प्यार करें, एक दूसरे के साथ इसे मनाएं और समझें कि उससे बड़ा कुछ नहीं है।

अनुष्का शर्मा ने लिखा, सबको होली की बधाई। इस प्यारे से दिन का आनंद लें, लेकिन सुरक्षित रहें और सुरक्षित रंगों से होली खेलें। और कृपया जानवरों पर रंग न फेंके।

अभिनेता इरफान खान ने लिखा यह दिन बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, आओ हम दुनिया को शांति और प्यार के रंग से रंगें। होली की मुबारकबाद।

परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट किया, होली मुबारक... जाओ सुरक्षित होली खेलो..... और कृपया पशुओं पर रंग मत फेंकना।

अदिति राव हैदरी ने ट्विट किया, होली की शुभकामनाएं। पानी और हमारे संस्कृति का संरक्षण कीजिए।

कीर्ति सनोन ने लिखा, सबको होली मुबारक.... इस बार सुरक्षित और सूखे रंगों से होली खेलें...पानी बचाएं।

Latest Bollywood News