A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आप की अदालत' में आखिर क्यों इमोशनल हुईं आलिया भट्ट? देखें आज रात 10 बजे

'आप की अदालत' में आखिर क्यों इमोशनल हुईं आलिया भट्ट? देखें आज रात 10 बजे

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में काफी इमोशनल हो गईं...

<p>आलिया भट्ट</p>- India TV Hindi आलिया भट्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में काफी इमोशनल हो गईं। दरअसल आलिया ने घरेलू हिंसा से जुड़ी एक महिला की घटना शेयर किया। इस दौरान आलिया ने कहा कि हमारे देश में घरेलू हिंसा एक बड़ा मुद्दा है। महिलाओं की बेबसी देखकर मुझे बहुत बुरा लगता है। 'आप की अदालत' शो में आलिया भट्ट ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा से कहा कि एक बार वह महिलाओं के लिए आयोजित सेल्फ डिफेंस प्रोग्राम में शिरकत करने गई थी। उस दौरान एक महिला ने उनके पास आकर बताया कि कैसे उनका पति मारता पीटता था। तब उनके साथ बात करते हुए वह इमोशनल हो गईं। 

आलिया ने बताया, 'मैं काफी सेंसेटिव हूं। जब मैं किसी से जुड़ जाती हूं तो वो जो फील रहे होते हैं उसे मैं अपने आपसे फील करने लगती हूं। आलिया ने कहा, 'औरत को कभी अत्याचार बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। अगर आपके पिता ने कभी आप पर हाथ नहीं उठाया तो कोई भी आप पर हाथ नहीं उठा सकता। मेरे पिता ने भी मुझ पर कभी हाथ नहीं उठाया तो मैं यह मानती हूं कि हाथ उठाना गलत है।' उन्होंने कहा, 'घरेलू हिंसा, बच्चियों और महिलाओं पर हाथ उठाना बहुत गलत है। इसी वजह से मैं उस दौरान काफी इमोशनल हो गई थी क्योंकि यह किसी के साथ नहीं होना चाहिए।'

देखिए वीडियो-

हाल में आई मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' में अभिनय करनेवाली इस 25 साल की अभिनेत्री ने अपने व्यवसायिक और व्यक्तिगत जीवन के कई पहलुओं पर बात की। उन्होंने अपनी ताजा फिल्म 'राजी' को लेकर भी खुलकर बात की और बताया कि 1971 भारत-पाक युद्ध पर बनी इस स्पाई थ्रिलर के निर्माण के दौरान क्या कुछ हुआ। यह फिल्म 11 मई को रिलीज हुई है।

बॉलीवुड के बेहद अनुभवी निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया ने अपने अबतक के छोटे और सफल करियर में कुल 10 फिल्मों में काम किया जिसमें से 9 फिल्में हिट रहीं। एक फिल्म जो कि बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया नहीं कर पाई वह वर्ष 2015 में रिलीज फिल्म 'शानदार' थी जो उन्होंने शाहिद कपूर के साथ की थी।

'आप की अदालत' में आलिया भट्ट का प्रसारण आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा। इस शो को रविवार 13 मई सुबह 10 बजे और रात में 10 बजे फिर से प्रसारित किया जाएगा।

Latest Bollywood News