A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जासूसी कांड' में एक और खुलासा, कंगना ने कराई ऋतिक की जासूसी?

'जासूसी कांड' में एक और खुलासा, कंगना ने कराई ऋतिक की जासूसी?

सिर्फ़ कंगना ही नहीं इस मामले में फिल्म एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम भी सामने आया है।

कंगना रनौत-ऋतिक रौशनम- India TV Hindi कंगना रनौत-ऋतिक रौशन

नई दिल्ली: CDR जासूसी केस में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बाद बॉलीवुड का एक और बड़ा नाम सामने आया है। वो हैं एक्ट्रेस कंगना रनाउत का। क्राइम ब्रांच के मुताबिक़ कंगना ने अपने वकील रहे रिज़वान सिद्दीकी के ज़रिए ऋतिक रौशन की जासूसी करवाई। इसके अलावा इस मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी का नाम भी शामिल है।

अपनी पत्नी की जासूसी कराने के मामले में सिर्फ़ एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ही सवालों के घेरे में नहीं हैं...बल्कि अब इस सीडीआर स्कैम में कंगना रनाउत का भी नाम सामने आया है। ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक़ कंगना ने ऋतिक की जासूसी तब करवाई जब दोनों के बीच विवाद था, और इसके लिए भी ज़रिया थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिज़वान सिद्दीकी जो कंगना के भी वकील थे। पुलिस का दावा है कि कंगना ने ख़ुद ऋतिक का मोबाइल नंबर रिज़वान को दिया था।

सिर्फ़ कंगना ही नहीं इस मामले में फिल्म एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ भी बड़ा खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक़ 2014 में आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान के CDR अवैध तरीके से निकलवाए।

साहिल ख़ान के साथ एक प्रोडक्शन कंपनी चलाने वाली आएशा श्रॉफ ने साहिल पर करोड़ो रूपये डुबोने का आरोप लगाया था। और दावा किया जा रहा है कि इसी के बाद साहिल की जासूसी करवाई गई।

ठाणे क्राइम ब्रांच ने ये ख़ुलासे रिज़वान सिद्दीकी से मिले लैपटॉप, मोबाइल और कुछ दस्तावेज़ खंगालने के बाद किए हैं। लेकिन जासूसी के इस मामले में बॉलीवुड की दुनिया के बड़े नाम फंसते दिख रहे हैं। ठाणे क्राइम ब्रांच की जांच जारी हैं। मुमकिन हैं... अभी और कुछ और नाम भी सामने आए।

Latest Bollywood News