A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

कटरीना कैफ कोविड पॉजिटिव हो गई हैं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है।

<p> कटरीना कैफ भी हुईं...- India TV Hindi Image Source : KATRINA KAIF INSTAGRAM  कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कोविड पॉजिटिव हो गई हैं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। खुद को मैंने तुरंत सबसे अलग करके होम क्वारंटीन कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर की सलाह पर सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं। जो भी मुझसे संपर्क में आए हैं तुरंत अपनी जांच करवाएं। आप सभी के प्यार और सहयोग के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

Image Source : katrina kaifकटरीना कैफ इंस्टाग्राम पोस्ट

कटरीना कैफ से अक्षय कुमार तक, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का शिकार हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स, पढ़ें पूरी लिस्ट

कल ही कोविड पॉजिटिव हुए थे विक्की कौशल

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। रोजाना आ रहे नए केसों की संख्या एक बार फिर लोगों को डरा रही है। आम जनता के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री भी इसकी चपेट में आ रही है। कटरीना से पहले हाल ही में अक्षय कुमार, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे तमाम बॉलीवुड सितारे इस घातक वायरस का शिकार हुए हैं। 

फैंस कर रहे हैं कटरीना के जल्द ठीक होने की दुआ

जैसे ही फैंस को पता चला कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं, तुरंत दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया और ट्विटर पर लोग बड़ी संख्या में उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे।

टाइगर 3 की तैयारियों में जुटी थीं कटरीना

कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। वहीं कटरीना कैफ टाइगर 3 में सलमान खान के साथ भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। हाल ही में कटरीना ने वर्कआउट वीडियो शेयर करके लिखा था- प्रेप टाइम।

इमरान हाशमी टाइगर 3 में बनेंगे विलेन

टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इमरान फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म 2022 की ईद पर रिलीज होने की खबर है। इसके अलावा कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी मगर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' हुई पोस्टपोन, 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म

Latest Bollywood News