A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका आप्टे ने शेयर किया अपने पहले पीरियड का एक्सपीरियंस

राधिका आप्टे ने शेयर किया अपने पहले पीरियड का एक्सपीरियंस

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब राधिका आप्टे से उनके पहले पीरियड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर यकीन करना मुश्किल है।

राधिका आप्टे- India TV Hindi राधिका आप्टे

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे और अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म महिलाओं के पीरियड्स पर आधारित है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब राधिका आप्टे से उनके पहले पीरियड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर यकीन करना मुश्किल है, लेकिन साथ ही आपको खुशी भी होगी।

राधिका ने बताया कि वो डॉक्टर के परिवार से हैं। इसलिए उन्हें पहले ही बता दिया गया था कि पीरियड्स क्या होता है और जल्द ही उन्हें भी पीरियड्स शुरू हो जाएगा। राधिका ने आगे कहा- जब मुझे पहली बार पीरियड हुआ तो मुझे पता था ये क्या है, तो मैं घर पहुंची। मैंने जब अपनी मां को यह बात बताई तो उन्होंने घर में पार्टी दी। मुझे मेरी पहली घड़ी भी उसी दिन गिफ्ट में दी गई। उस दिन मेरे सभी फैमिली मेंबर्स और दोस्तों को घर बुलाया गया, और हमने काफी अच्छे से वो दिन सेलिब्रेट किया।

राधिका ने आगे कहा वो कभी भी एम्बैरेस नहीं हुईं पीरियड्स को लेकर। लेकिन जब पहली बार पीरियड हुआ तो रोई जरूर क्योंकि शरीर से बहुत खून निकल रहा था, जिसे देखकर मुझे डर लग रहा था। मैं रो रही थी लेकिन सब लोग मुझे गिफ्ट दे रहे थे।

हालांकि राधिका ने बताया कि जब वो सैनिटरी पैड खरीदने शॉप में जाया करती थीं तो उसे मांगने में संकोच करती थीं। लेकिन एक दिन उन्होंने डिसाइड किया कि ये झिझक दूर करनी है, उसके बाद वो दुकान पर गईं और चिल्लाकर कहा- भैया वो पैड का पैकेट देना।

राधिका की बात सुनकर अक्षय कुमार ताली बजाने लगे, वहीं वहां मौजदू ट्विंकल भी काफी खुश हुईं।

​यहां पढ़िए, ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया पहले पीरियड की कहानी

Latest Bollywood News