A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस तरह कर रही हैं ‘दास देव’ की पारो बनने की तैयारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस तरह कर रही हैं ‘दास देव’ की पारो बनने की तैयारी

शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के उपन्यास 'देवदास' का आधुनिक रूप इस फिल्म 'दास देव' के निर्देशक सुधीर मिश्रा हैं। फिल्म में अदिति राव हैदरी ने 'चांदनी' और राहुल भट्ट ने 'देव' का किरदार निभाया है।

ऋचा चड्ढा- India TV Hindi ऋचा चड्ढा

मुंबई: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी आगामी फिल्म 'दास देव' में पारो का किरदार निभाने के लिए वास्तविक राजनीतिक रैलियां और बहस देखकर महिला नेता का व्यवहार समझने की कोशिश कर रही हैं। ऋचा ने एक बयान देते हुए कहा, "दास देव में मेरा पारो का किरदार 'देवदास' के पिछले संस्करणों से अलग है। समय बदलने के साथ वह अब मजबूत और प्रभावशाली है। मैंने एक नेता का किरदार निभाया है, इसलिए मैं राजनीतिक रैलियों और बहसों को देखकर महिला नेता के व्यवहार जैसे उनके व्यवहार की बारीकियां, उनके भाषण और अन्य चीजों को समझने की कोशिश कर रही हूं।"

फिल्म में एक मजबूत और सख्त महत्वाकांक्षी नेता का किरदार निभा रहीं ऋचा ने कहा कि उनका विश्लेषण कर उन्हें अपना किरदार समझने में बहुत सहायता मिली।

शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के उपन्यास 'देवदास' का आधुनिक रूप इस फिल्म 'दास देव' के निर्देशक सुधीर मिश्रा हैं। यह फिल्म राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में अदिति राव हैदरी ने 'चांदनी' और राहुल भट्ट ने 'देव' का किरदार निभाया है।

Latest Bollywood News