A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये हैं बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनकी ज़िंदगी है लीक से हटकर

ये हैं बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनकी ज़िंदगी है लीक से हटकर

नई दिल्ली:- कहते हैं कि धारा के साथ तो हर कोई तैर सकता है, लेकिन बात तो तब है जब आप धारा के ख़िलाफ़ तैर कर दिखाएं या फिर धारा का रुख ही अपनी ओर

ये हैं बॉलीवुड की 5...- India TV Hindi ये हैं बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनकी ज़िंदगी है लीक से हटकर

नई दिल्ली:- कहते हैं कि धारा के साथ तो हर कोई तैर सकता है, लेकिन बात तो तब है जब आप धारा के ख़िलाफ़ तैर कर दिखाएं या फिर धारा का रुख ही अपनी ओर मोड़ दें। आज बहुत कम ही लोग ऐसे देखने को मिलते हैं जो समाज के ख़िलाफ़ जाकर सिर्फ अपने दिल की सुनते है और वही करते हैं। ऐसी ही कुछ शख़्सियत हमारे बॉलीवुड में भी शामिल है जिन्होंने अपनी ज़िंदगी अपनी शर्तों पर जी है।

इन सितारों ने अपनी जिंदगी में वहीं काम किए है जो इनके दिल ने इनसे कहा इन्होंने लीक से हटकर अपने रास्ता खुद बनाया है, ये जानते हुए भी कि उस रास्ते पर उन्हें अमूमन दुश्वारियों और कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा। लेकिन फिर भी इन सितारों के कदम नहीं डगमगाए और कई चुनौतियों का सामना करते हुए इन्होंने समाज में एक नई मिसाल कायम कर दी।

इसे भी पढ़े:- 7 बॉलीवुड सेलेब्स जिनकी बेवकूफियां बनी चर्चा का विषय

आइए आज बात करते है ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में जिन्होंने दुनिया की परवाह न करते हुए सिर्फ अपने दिल की सुनी और बन गए समाज के लिए एक मिसाल

1. सुष्मिता सेन:- बॉलीवुड में जब सुष्मिता के पास ज्यादा काम नहीं रह गया था तो उन्होंने मां बनने की ठानी। हर भारतीय महिला शादी और फिर मां बनने की चाह रखती है लेकिन सुष इनसे कुछ अलग थीं। उन्हें लगा कि मां बनने के लिए जरूरी नहीं कि आप शादी करें या फिर अपने जीवन में किसी पुरुष को जगह दें। काफी सोच विचार के बाद सुष ने बेटी रेने को गोद ले लिया और इसके बाद सुष्मिता सुर्खियों में छा गई थीं। कहीं उन्हें उनके इस बोल्ड फ़ैसले पर वाहवाही मिली तो कहीं आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा लेकिन सुष ने सभी प्रतिक्रियाओं पर ध्यान न देते हुए अपनी बेटी की अच्छी परवरिश की। ये सिलसिला यहीं ख़त्म नहीं हुआ और 10 साल के बाद उन्होंने फिर से एक बेटी को गोद ले लिया। ज़ाहिर है सुष के इस कदम से हर सिंगल मां के हौंसलें बुलंद हो गए।

अगली स्लाइड में देखिए बॉलीवुड के किन-किन सितारों ने खुद बनाई बनाई अपनी राह:-

Latest Bollywood News