A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां और उनके हॉलीवुड crushes

5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां और उनके हॉलीवुड crushes

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स ने देश-विदेश में अपने स्टेज शोज और हॉलीवुड फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। आपको यकीन नहीं होगा कि बॉलीवुड कलाकार इरफान खान जब विदेश में

5 बॉलीवुड...- India TV Hindi 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां और उनके हॉलीवुड crushes

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स ने देश-विदेश में अपने स्टेज शोज और हॉलीवुड फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। आपको यकीन नहीं होगा कि बॉलीवुड कलाकार इरफान खान जब विदेश में किसी फंक्शन पर गए थे तो जूलिया राबर्ट्स खुद उनसे मुलाकात करने आईं थीं। बॉलीवुड अभिनेताओं के देश और विदेश में करोड़ो फैंस हैं तो वहीं कई का उन पर क्रश भी है। अगर क्रश या आकर्षण की बात करें तो आम लोगों को भी किसी न किसी की तरफ ये हो ही जाता है और ये किसी उम्र का मोहताज नहीं होता है।

ये भी पढ़ें- बिना शादी किए साथ रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 10 कपल्स

बॉलीवुड सितारों पर उनके कई फैंस का क्रश है और उसकी दीवानगी अलग-अलग तरीके से हमें देखने को मिली है। लेकिन अगर आप ये सोचते हैं कि इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को किसी पर क्रश नहीं हैं तो आप गलत सोचते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि ये काफी स्वाभाविक है और किसी भी इंसान में ऐसी भावना होना लाजिमी हैं।

तो भला ये बॉलीवुड सेलेब्स इससे अछूते कैसे रह सकते हैं। कई सितारों ने अपने क्रश के बारे में खुद खुलासे किए और बताया कि वो किनके दीवाने हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड कि उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका क्रश हॉलीवुड में हैं-

कैटरीना कैफ- धूम 3 की अभिनेत्री कैटरीना रणबीर कपूर की गर्लफ्रैंड हैं जिनके लाखों दीवाने हैं। लेकिन कैटरीना हॉलीवुड को रॉबर्ट पैटिनसन को भी पसंद करती हैं। ट्विलाइट के इस स्टार हमारी कैटरीना का दिल आ गया है। वो उनसे इतनी प्रभावित हैं कि उन्होंने ये तक कह दिया था कि मैनें किसी आदमी के लिए ऐसा कभी महसूस नहीं किया था जैसा मैं रॉबर्ट के लिए करती हूं।

Latest Bollywood News