A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs On Insta: संडे को करीना कपूर ले रही हैं धूप का मजा, अर्जुन रामपाल ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर

Celebs On Insta: संडे को करीना कपूर ले रही हैं धूप का मजा, अर्जुन रामपाल ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर

आइए आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट सेलिब्रिटीज इंस्टाग्राम पर क्या शेयर किया है।

celebs on instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सेलेब्स ऑन इंस्टाग्राम

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे घर पर ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान कई सेलिब्रिटीज की पुरानी तस्वीरें वायरल भी हो रही हैं। संडे को सेलिब्रिटीज खासकर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। संडे ज्यादातर सेलिब्रिटीज का चीट डे भी होता है तो वह अपना फेवरेट खाना खाते हैं। सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट सेलिब्रिटीज ने आज सोशल मीडिया पर क्या शेयर किया है।

करीना कपूर ने संडे को धूप का मजा लेते हुए सेल्फी शेयर की है। साथ ही अपनी काफतान सीरीज में एक और फोटो शामिल कर दी है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्या आपके एक और काफतान पिक्चर के लिए कहा था? नहीं। फिर भी मैंने शेयर की? हां।

अर्जुन रामपाल ने भी अपनी 25 साल पुरानी मॉडलिंग के दिनों की यादें ताजा की हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मॉडलिंग के दिनों की थ्रोबैक तस्वीर, मुझे लगता है कि यह साल 1995 या 1996 की है। आप क्या कहते हैं डब्बू रतनानी, यह कब की तस्वीर को सकती है ?

Latest Bollywood News