A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 7 बॉलीवुड सेलेब्स जिनकी बेवकूफियां बनी चर्चा का विषय

7 बॉलीवुड सेलेब्स जिनकी बेवकूफियां बनी चर्चा का विषय

नई दिल्ली:- बॉलीवुड सितारे खुद को सुर्खियों में रखने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। वजह चाहे कुछ भी हो, ये स्टार्स राई का पहाड़ बनाने में बिल्कुल देर नहीं लगाते।

7 बॉलीवुड सेलेब्स...- India TV Hindi 7 बॉलीवुड सेलेब्स जिनकी बेवकूफियां बनी चर्चा का विषय

नई दिल्ली:- बॉलीवुड सितारे खुद को सुर्खियों में रखने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। वजह चाहे कुछ भी हो, ये स्टार्स राई का पहाड़ बनाने में बिल्कुल देर नहीं लगाते। इन सितारों के बारे में बात चाहे कुछ भी हो वह कॉन्ट्रोवर्सी तो बन ही जाती है। लेकिन कई बार इनके ये विवाद लोगों के बीच मजाक का कारण भी बन जाते हैं।

इंडस्ट्री में कई जाने-माने सितारे ऐसे हैं जो एक के बाद एक ऐसी कई बेवकूफी भरी हरकत करते हुए देखे गए है जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें याद रखा है। कामयाबी का खुमार या किसी और बात का घमंड इनकी अटपटी हरकतों का कारण बना है। वहीं कुछ हस्तियां ऐसी हैं जो सरेआम बेवकूफी करने की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं।

इसे भी पढ़े:- ओरिजनल नहीं हॉलीवुड की कॉपी हैं हमारे छोटे पर्दे के ये 7 सीरियल्स

आज हम ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सितारों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने सबके सामने ऐसे-ऐसे कारनामे किए हैं कि देखने वालों को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

आइए नजर डालते हैं इन 7 हस्तियों पर:-

1. शाईनी अहुजा:- अगर बेवकूफी दिखाने की बात की जा रही है तो इसमें कोई शक नहीं है कि शाईनी अहुजा यहां नंबर 1 पर होंगे। उनसे ज्यादा बड़ी बेवकूफी तो शायद ही फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने की होगी। शाईनी जब बॉलीवुड में खुद को एक सफल आभिनेता साबित करने में कामयाब हो गए थे तब वह अपनी नौकरानी के साथ बलात्कार करने के इल्जाम में जेल पहुंच गए थे। इससे बड़ी बेवकूफी और क्या हो सकती है कि जब बॉलीवुड दोनों हाथ फैलाकर उनका स्वागत कर रहा है और वो ऐसी हरकत को अंजाम दे रहे थे। शाईनी, थोड़ा तो दिमाग से काम लिया होता। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्रियां थी और हैं, लेकिन आप..।

अगली स्लाइड से जानिए बाकी 6 कलाकारों की बेवकूफियों के बारे में-

Latest Bollywood News