A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म के लिए गंजे हो चुके हैं ये 6 सितारे

फिल्म के लिए गंजे हो चुके हैं ये 6 सितारे

नई दिल्ली: फिल्मों के लिए बड़े पर्दे के सितारे क्या कुछ नहीं करते, कुछ अपने बाल लंबे कर लेते हैं, तो कुछ बहुत छोटे....कुछ को मक्खी दाड़ी रखनी पड़ती है तो कभी कभी स्क्रिप्ट की

फिल्म के लिए गंजे हो...- India TV Hindi फिल्म के लिए गंजे हो चुके हैं ये 6 सितारे

नई दिल्ली: फिल्मों के लिए बड़े पर्दे के सितारे क्या कुछ नहीं करते, कुछ अपने बाल लंबे कर लेते हैं, तो कुछ बहुत छोटे....कुछ को मक्खी दाड़ी रखनी पड़ती है तो कभी कभी स्क्रिप्ट की मांग सितारों को चेहरे पर भारी भरकम दाढ़ी रखने पर मजबूर भी कर देते है। वहीं किरदार में रमने के लिए गंजा होना भी हमारे फिल्मी सितारों के लिए आम बात हो गई है। फिर वो चाहे गजनी के आमिर हों या फिर हैदर के शाहिद कपूर।

फिल्मों के लिए गंजे होने वाले सितारों की लिस्ट काफी लंबी है। आज हम अपनी खबर में ऐसे ही चुनिंदा फिल्मी सितारों की लिस्ट साझा करेंगे।  जानिए फिल्मी किरदारों को पर्दे पर जीवंत करने के लिए कौन कौन से सितारे गंजे हो चुके हैं।


1. सलमान खान:- बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बैचलर कहें जाने वाले सलमान खान भी अपनी फिल्म में गंजे हो चुके हैं। उनकी वर्ष 2003 में आई फिल्म तेरे नाम में सलमान खान को सेकेण्ड हाल्फ में गंजा देखा गया था। इस फिल्म के फर्स्ट फाल्फ में सलमान का जो हेयर स्टाइल दिखाया गया है उसे लोगों ने खूब पसंद किया था। साथ ही फिल्म को दर्शकों से बहुत सराहना हासिल हुई थी।

Latest Bollywood News