A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #BollywoodDebate: बॉलीवुड सितारे क्यों नहीं चाहते कि उनकी बेटियां चुनें फिल्मी करियर?

#BollywoodDebate: बॉलीवुड सितारे क्यों नहीं चाहते कि उनकी बेटियां चुनें फिल्मी करियर?

#BollywoodDebate: बॉलीवुड सितारे क्यों नहीं चाहते कि उनकी बेटियां चुनें फिल्मी करियर?

star daughter - India TV Hindi star daughter

नई दिल्ली: बॉलीवुड जगत में अक्सर देखा जाता है कि अगर एक परिवार को सदस्य हीरो होता है तो उनके बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य भी फिल्मी दुनिया में आ जाते हैं। कुछ सफल होते हैं कुछ असफल। लेकिन अगर आपने गौर किया हो तो फिल्मी दुनिया में स्टार के बेटे को फिल्मों में आ जाते हैं लेकिन बेटियां फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं। चाहे अमिताभ बच्चन का उदाहरण ले लीजिए चाहे या फिर सलीम खान का।

अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन तो फिल्मी दुनिया में आ गए लेकिन श्वेता फिल्मी दुनिया से दूर ही रहीं। सलीम खान के तीनों बेटे फिल्मी दुनिया के जाने-माने हीरो हैं लेकिन उनकी बेटी अलवीरा खान बॉलीवुड के पर्दे से दूर ही रहीं।

हाल ही में श्रीदेवी ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहती हैं जाह्नवी शादी करके सेटल हो जाए। वहीं सैफ अली खान ने भी सारा के डेब्यू को लेकर अपना डर जाहिर किया था। शाहरुख भी बोल चुके हैं वो अपनी बेटी सुहाना को लाइमलाइट से फिलहाल दूर रखना चाहते हैं।

आज का हमारा सवाल यही है कि आखिर क्या कारण है कि बॉलीवुड सितारे नहीं चाहते कि उनकी बेटियां बॉलीवुड में अपना करियर बनाए? आप अपने जवाब हमें फेसबुक, ट्विटर या फिर नीचे दिए कमेंटबॉक्स में दे सकते हैं।

ट्विटर पर जवाब देने के लिए #BollywoodDebate के साथ हमें अपना जवाब दीजिए, हमारा ट्विटर हैंडल है, @IndiaTVHindi

फेसबुक पेज पर जाकर जवाब देने के लिए विजिट कीजिए यहां क्लिक करिए।

नीचे दिए कमेंट बॉक्स में भी आप अपने जवाब दे सकते हैं। कृपया अभद्र टिप्पणी न करें। 

यहां पढ़िए, पिछली डिबेट का रिजल्ट, सवाल था, क्या खत्म हो गया है सलमान का स्टारडम, क्यों नहीं मिल रहे हैं ट्यूबलाइट को दर्शक

Latest Bollywood News