A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मार्च में रहिए तैयार, सिनेमा हॉल में धमाल मचाने को तैयार ये बड़ी फिल्में

मार्च में रहिए तैयार, सिनेमा हॉल में धमाल मचाने को तैयार ये बड़ी फिल्में

मार्च 2021 में बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाती नजर आएंगीं। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की 'रूही' से लेकर परिणीति चोपड़ा की स्पोर्ट्स बायोपिक 'साइना' तक, बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों ने इस महीने बॉक्स ऑफिस पर अपना दांव लगाया है।

saina, roohi and mumbai saga- India TV Hindi Image Source : INSGTAGRAM/@THEJOHNABRAHAM saina, roohi and mumbai saga

साल 2020 कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण बॉलीवुड के लिए एक दयनीय साल साबित हुआ। मगर अब धीरे-धीरे लोगों के लाइफ सामान्य होने लगी है। इसी कड़ी में सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होनी शुरू हो गई हैं। फिलहाल अभी भी कोरोना का खतर टला नहीं है लेकिन मेकर्स ने आखिरकार जोखिम उठाने का फैसला कर लिया है, वे ये देखना चाहते हैं कि दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं या नहीं। मार्च में बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाती नजर आएंगीं। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की 'रूही' से लेकर परिणीति चोपड़ा की स्पोर्ट्स बायोपिक 'साइना' तक, बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों ने इस महीने बॉक्स ऑफिस पर अपना दांव लगाया है।

मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की यहां देखें पूरी लिस्ट

'रूही' - 11 मार्च

हार्दिक मेहता की तरफ से डायरेक्ट की गई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' 11 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की धूम मचाने वाली हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' के मेकर्स की तरफ से बनाई गई है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के कई टाइटल में बदलाव किया था। फ़िल्म का नाम पहले 'रूही अफ़ज़ा' रखा था, जिसे तब 'रूही अफ़ज़ाना' में बदल दिया गया था, और अब आखिर में मेकर्स ने रोही टाइटल के साथ इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म पिछले साल जून में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण इसके रिलीज में देरी की गई।

'फौजी कॉलिंग' - मार्च 12

शरमन जोशी-स्टारर फौजी कॉलिंग 2019 पुलवामा हमले से प्रेरित एक और फिल्म है। आर्यन सक्सेना की तरफ से लिखे और डायरेक्ट की गई यह फिल्म 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें कलाकारों के रूप में रांझा विक्रम सिंह, बिदिता बाग, माही सोनी, मुग्धा गोडसे, जरीना वहाब और शिशिर शर्मा जैसे कलाकार हैं। फिल्म के ट्रेलर ने हमें देश के लिए सैनिकों और उनके परिवारों के बलिदानों की याद दिला रहा है।

'संदीप और पिंकी फरार' - मार्च 19

दिबाकर बनर्जी की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' 19 मार्च को रिलीज़ हो रही है। परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर स्टारर यह फिल्म पहले मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनवायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। यह एक हरियाणवी पुलिस ऑफिसर (अर्जुन कपूर) और एक कॉर्पोरेट कर्मचारी (परिणीति चोपड़ा) के बारे में एक ब्लैक कॉमेडी है।

'मुंबई सागा' - मार्च 19

मुंबई की अंडरवर्ल्ड को लेकर 'मुंबई सागा' संजय गुप्ता की एक और पेशकश है। यह फिल्म 19 मार्च को रिलीज़ हो रही है और इसमें जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिले लोगों ने काफी पसंद किया था। अब देखना होगा कि क्या यह फिल्म सिनेमाघरों में लोगों को प्रभावित कर पाती है?

'फ्लाइट' - मार्च 19

फिल्म 'फ्लाइट', अ क्रेजी बॉयज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की तरफ से बनाई जाने वाली फिल्म है, इस फिल्म से निर्देशक सूरज जोशी अपना डेब्यू कर रहे हैं। कालाकारों की बात करें तो मोहित चड्डा, पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। यह फिल्म 19 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म रणवीर मल्होत्रा की कहानी पर आधारित है, जिन्हें घातक बाधाओं का सामना करना पड़ता था।

'नो मीन्स नो' - मार्च 22

'नो मीन्स नो', विकास वर्मा की एक इंडो-पोलिश एक्शन फिल्म है। इसमें ध्रुव वर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जबकि गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर और दीप राज राणा, अन्य लोगों के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मार्च को रिलीज हो रही है।

'हाथी मेरे साथी' - मार्च 26

राणा दग्गुबाती स्टारर 'हाथी मेरे साथी' को तमिल में 'कादन' और 'अरन्या' के रूप में तेलुगु में शूट किया गया है। प्रभु सोलोमन की तरफ से निर्देशित इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, ज़ोया हुसैन और श्रेया पिलगांवकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है और यह फिल्म हाथी के संरक्षण को दर्शाती है।

'कोइ जाने ना' - मार्च 26

अमायरा दस्तूर और कुणाल कपूर स्टारर फिल्म 'कोइ जाने ना' को अमीन हाजी की तरफ से डायरेक्ट किया गया है। यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज़ हो रही है। उसी का आधिकारिक ट्रेलर कुछ हफ्ते पहले जारी किया गया था। एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, फिल्म में सात गाने होंगे, जो कहानी को आगे ले जाएंगे।

'साइना' - मार्च 26

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'साइना' एक बायोपिक है। फिल्म परिणीति चोपड़ा फिल्म में टाइटलर रोल में नजर आएंगी। फिल्म 26 मार्च को रिलीज हो रही है। अमोल गुप्ते की तरफ से डायरेक्ट की  जा रही इस फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर को मुख्य भूमिका के लिए फाइनल किया गया था। हालांकि, बाद में मेकर्स को पता चला कि श्रद्धा बैडमिंटन विजेता की भूमिका निभाने के लिए सही विकल्प नहीं हैं और फिर परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया।

Latest Bollywood News