A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक महीने में 5 हिट के साथ बॉलीवुड ने की 700 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई

एक महीने में 5 हिट के साथ बॉलीवुड ने की 700 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई

बॉलीवुड ने महज एक महीने के अंदर 700 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसमें 'मिशन मंगल', 'बाटला हाउस', 'साहो', 'छिछोरे' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों ने मदद की है। 

एक महीने में 5 हिट के साथ बॉलीवुड ने की 700 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई- India TV Hindi एक महीने में 5 हिट के साथ बॉलीवुड ने की 700 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई

मुंबई: बॉलीवुड ने महज एक महीने के अंदर 700 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसमें 'मिशन मंगल', 'बाटला हाउस', 'साहो', 'छिछोरे' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों ने मदद की है। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस से चार शुक्रवार तक पांच फिल्में रिलीज हुई हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' इस साल 15 अगस्त को रिलीज हुई।

अगस्त के अंत तक 'बाहुबली' स्टार प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' रिलीज हुई और यह फिल्म भी हिट रही। 'साहो' के साथ 'छिछोरे' भी 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी जिससे दोनों फिल्मों के आपस में टकराने की उम्मीद जताई जा रही थी, हालांकि बाद में ऐसा नहीं हुआ।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'छिछोरे' 6 सितंबर को रिलीज हुई और अपने पहले ही दिन फिल्म ने 7.32 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसके ठीक एक हफ्ते बाद आई 'ड्रीम गर्ल।' आयुष्मान खुराना अभिनीत यह फिल्म हाल ही में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई।

मनी कंट्रोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने करीब-करीब 200 करोड़ रुपये का कारोबार किया, 'बाटला हाउस' की कमाई 100 करोड़ के लगभग रही, 'साहो' साउथ में भले ही फ्लॉप रही, लेकिन इसके हिंदी संस्करण ने 50 करोड़ रुपये की कमाई की। 'छिछोरे' 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

इधर 20 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' और 'प्रस्थानम' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। ये तीनों फिल्में मिलकर 20 करोड़ तक की कमाई करने में भी नाकाम रही।

Latest Bollywood News

Related Video