A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News April 6: 'पीएम मोदी बायोपिक' की रिलीज डेट फाइनल और बिग बॉस 13 पर खुलासा सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News April 6: 'पीएम मोदी बायोपिक' की रिलीज डेट फाइनल और बिग बॉस 13 पर खुलासा सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

कड़े सघर्ष के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। इससे पहले भारी विवाद के चलते तारीख को दो बार टाला जा चुका है। 

<p>Latest Bollywood News April 6</p>- India TV Hindi Latest Bollywood News April 6

कड़े सघर्ष के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। इससे पहले भारी विवाद के चलते तारीख को दो बार टाला जा चुका है। फिल्म 5 और 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन राजनीतिक दलों के विरोध के कारण फिल्म आज 5 अप्रैल को रिलीज नहीं हो सकी। अब फिल्म 12 अप्रैल नहीं बल्कि 11 अप्रैल को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 11 अप्रैल से ही देश में आम चुनाव 2019 शुरू होंगे।  

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर सा आ गया है। हाल ही में कंगना रनौत ने जयललिता की बायोपिक में काम करने का फैसला किया। लेकिन अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म के लिए विद्या बालन को फाइनल किया गया था लेकिन इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेबसीरीज में लीड रोल निभाने के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

टेलीविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन की चर्चा अब शुरू हो चुकी है। खबर है कि नया सीजन पुरानी जगह पर न शूट होकर किसी नए जगह पर शूट किया जाएगा। इससे पहले इस रियलिटी शो की शूटिंग हिल स्टेशन पर होती थी। इसी वजह से ज्यादातर लोनावला(महाराष्ट्र) में शो की शूटिंग होती रही है।

मशहूर डांस रियलिटी शो 'नच बलिए-9' का जल्द आगाज होने वाला है। इस बार कौन-कौन सी जोड़ी इस शो में अपने डांस का जलवा दिखाएगी इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी इस शो से जुड़ते नजर आ रहे हैं। खबर है कि शाहिद कपूर और करीना कपूर खान इस शो को साथ में जज करते दिखेंगे। वहीं कंटेस्टेंट के तौर भी कुछ बड़े सेलिब्रिटीज के नाम सामने सामने आए हैं।

मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' इन दिनों खास चर्चा में है। फिल्म की मुख्य स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। फिल्म इस 17 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म प्रमोशन के दौरान माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में ढेर सारी बातें शेयर की जिसमें उन्होंने खुद की बायोपिक बनाए जाने पर इस एक्ट्रेस के उनका रोल करने की इच्छा जताई। 

Latest Bollywood News