A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News April 27: जोहरा सहगल के जन्मदिन और दबंग 3 के पहले पोस्टर सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News April 27: जोहरा सहगल के जन्मदिन और दबंग 3 के पहले पोस्टर सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जोहरा का जन्म 27 अप्रैल, साल 1912 को सहारनपुर में हुआ था। जोहरा एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं, अच्छी कोरियोग्राफर भी रही थीं। साल 2014 में 102 साल की उम्र में उनका निधन हुआ था। वो एक पारंपरिक मुस्लिम परिवार में जन्मी थीं। 

<p>Bollywood news</p>- India TV Hindi Bollywood news

बॉलीवुड एक्ट्रेस जोहरा का जन्म 27 अप्रैल, साल 1912 को सहारनपुर में हुआ था। जोहरा एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं, अच्छी कोरियोग्राफर भी रही थीं। साल 2014 में 102 साल की उम्र में उनका निधन हुआ था। वो एक पारंपरिक मुस्लिम परिवार में जन्मी थीं। आखिरी बार जोहरा सहगल साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' में नजर आई थीं। साल 2010 में भारत सरकार ने जोहरा को पद्म विभूषण से सम्मानित किया। 

सलमान खान की दबंग 3 की रिलीज डेट आई सामने, रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र से होगी टक्कर

सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म 'दबंग 3' फ्लोर पर है और फिल्म से जुड़े आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आती रहती है। अभिनेता ने खुद फिल्म से जुड़े कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हुई है। अब सलमान ने फिल्म की तारीख का खुलासा करते हुए पहला पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के खास शहर से शुरू हुई थी। 
  

Latest Bollywood News