A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये हैं बॉलीवुड की टैलेंटेड स्टार डॉटर्स, जिन्होंने निखारी अपनी हॉबीज

ये हैं बॉलीवुड की टैलेंटेड स्टार डॉटर्स, जिन्होंने निखारी अपनी हॉबीज

आज हम कुछ ऐसी स्टार डॉटर्स की बात कर रहे हैं जो कुछ खास कर रही हैं और इसके जरिए उनका फ्यूचर भी ब्राइट होने वाला है।

BOLLYWOOD STAR DAUGHTERS- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM OFFICIAL HANDLES बॉलीवुड की टैलेंटेड स्टार डॉटर्स

बॉलीवुड में रोज नए नए चेहरे आते हैं। इनमें कई स्टार्स के बच्चे भी हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। लेकिन हम बात कर रहे हैं उन स्टार चाइल्ड की जो फिल्मों के साथ साथ अपनी आइडेंटिटी बनाने में लगे हैं या अपनी हॉबीज को ग्रो कर रहे हैं। आइए ऐसी ही कुछ स्टार डॉटर्स की बात कर रहे हैं जो कुछ खास कर रही हैं और इसके जरिए उनका फ्यूचर भी ब्राइट होने वाला है।

शनाया कपूर

संजय कपूर की खूबसूरत बेटी शनाया कपूर अभी फिल्मों में लॉन्च नहीं हुई है लेकिन उनकी डांसिंग स्किल ने इंस्टा पर उनके लाखों फॉलोअर बना दिए हैं। शनाया फिल्मों में आने से पहले अपना डांस बेहतर करना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर शनाया के डांस को देखकर लोग उन्हें अगला स्टार मानने लगे हैं।

नव्या नवेली

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली खूबसूरत और स्टाइलिस्ट हैं। हालांकि उनका बॉलीवुड में एंट्री का कोई प्लान नहीं है लेकिन नव्या अपने पिता के बिजनेस में हाथ बंटाना चाहती हैं और वो परफेक्ट बिजनेस वुमेन बनने की राह पर हैं।

खुशी श्राफ

अपने फादर जैकी श्राफ और भाई टाइगर की तरह खुशी यानी कृष्णा श्राफ भी फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो बहुत ही फिटनेस फ्रीक हैं। खुशी मार्शल आर्ट्स जानती हैं और वो mma matrix gym की फाउंडर हैं। जिम के अलावा खुशी प्रोड्यूसर भी हैं। मार्च मंथ में खुशी ने फिटनेस को लेकर अपना ऐप भी लॉन्च किया था।

आथिया शेट्टी

आथिया शेट्टी ने मूवीज में लक आजमाया और उसके बाद वो बिजनेस वुमेन बन गई। उनके फैसले पर उनके डैड सुनील शेट्टी को गर्व होगा। आथिया शेट्टी फैशन डिजाइनर बन गई हैं और उन्होंने अपना क्लॉथिंग लाइन लॉन्च किया है। वो रीसेंटली एक परफ्यूम ब्रांड भी लॉन्च कर चुकी हैं। खुद अथिया ने इस साल मार्च में हुए लैक्मे फैशन वीक में किस्मत कलेक्शन के लिए स्टनिंग रैंप वॉक भी किया

आलिया कश्यप

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप फिल्मों में आ सकती थी लेकिन उन्होंने एक डिफरेंट रास्ता चुना। आलिया एक Succesful youtuber हैं और Vlog भी चलाती हैं। आपने वो Video देखा होगा जिसमें आलिया ने अपने dad को अपनी पहली earning पर treat दी थी।

रेने सेन

सुष्मिता सेन की बेटी रेने भी फिलहाल अपनी पढ़ाई के साथ साथ फिटनेस और हॉबीज पर ध्यान दे रही हैं। रेने डांस सीख रही हैं और अपनी मॉम से इंस्पायर होने के चलते वो बॉलीवुड में काम करना चाहती है। ओटीटी पर रेने की पहली सीरीज सुट्टाबाजी आ चुकी है और रेने एक्टिंग पर फुल फोकस करना चाहती हैं।

रिया कपूर

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर फिल्मों से दूर फैशन की दुनिया में नाम कमा रही हैं। रिया की बहन सोनम तो बॉलीवुड में करियर बना चुकी हैं लेकिन रिया फैशन लाइन में जाना माना नाम बन चुकी हैं। रिया इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं और उनके लाखों फॉलोअर हैं।

Latest Bollywood News