A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs on TikTok: लॉकडाउन में 'खलनायक' बन गए रितेश देशमुख, वायरल हुआ उनका नया लुक

Celebs on TikTok: लॉकडाउन में 'खलनायक' बन गए रितेश देशमुख, वायरल हुआ उनका नया लुक

बॉलीवुड और टीवी की हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम, टिकटॉक सहित कई प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।

Riteish Deshmukh tiktok- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RITEISHD रितेश देशमुख ने शेयर किया नया वीडियो

कोरोना वायरस से पूरा विश्व जूझ रहा है। इसे फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में सभी घर में रहने के लिए मजबूर हैं। इन दिनों बॉलीवुड और टीवी की हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम, टिकटॉक सहित कई प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। टिकटॉक पर इन सेलेब्स के वीडियो तेजी से वायरल होते हैं। आइये देखते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने आज क्या शेयर किया है...

एक्टर रितेश देशमुख ने अपने नए लुक को अलग अंदाज में दिखाया है। उन्होंने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बैकग्राउंड में 'खलनायक' गाना बज रहा है। शीशा साफ करते-करते रितेश अचानक खलनायक वाले अवतार में दिखाई देने लगते हैं। 

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने सुपरहिट कॉमेडी शो 'द बिग बैंग थ्योरी' शो के शेल्डन कूपर के डायलॉग्स पर एक्ट किया है। जिसमें वो अपनी मेडिकल हिस्ट्री बता रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आई लव शेल्डन'। 

शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैक फ्लिप कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने लिखा कि वियान को जिमनास्टिक में दिलचस्पी है, लेकिन इसके लिए प्रैक्टिस करना बहुत जरूरी होता है।

टीवी एक्टर और होस्ट जय भानुशाली ने मजेदार अंदाज में दुनिया की सात सच्चाईयों के बारे में बताया है।

Latest Bollywood News