A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Instagram Update: वर्ल्ड इमोजी डे पर सारा अली खान ने दिए 30 सेकेंड में 15 रिएक्शन

Instagram Update: वर्ल्ड इमोजी डे पर सारा अली खान ने दिए 30 सेकेंड में 15 रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने एक जैसा टैटू बनवाया है। दोनों बहनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है।

Instagram Update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Instagram Update

बॉलीवुड और टीवी हस्तियां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो ना सिर्फ खुद से जुड़ी अपडेट देते हैं, बल्कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पिता अनिल कपूर की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, वीडियो में पति आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान ने वर्ल्ड इमोजी डे पर  30 सेकेंड में 15 रिएक्शन दिए, और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, देखिए वीडियो-

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपने डॉग संग तस्वीरें

कृति सेनन ने शेयर किया डांस वीडियो

अवनीत कौर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। यही वजह है कि दोनों ने अपने-अपने हाथ पर एक जैसा टैटू बनवाया है।

अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए खुशी को टैग किया है। 

मोनालिसा की पूल तस्वीरें बना रही हैं लोगों को दीवाना

वरुण धवन ने शेयर की है ब्लैक एंड वाइट तस्वीर

पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुद को फिट करने के लिए 40 दिन का चैलेंज लिया था, जिसमें से 20 दिन पूरे हो गए हैं। अब उन्होंने अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो काफी फिट नज़र आ रही हैं। वहीं, हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटो साझा की है। आलिया भट्ट इस तस्वीर में काफी फिट नज़र आ रही हैं। उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा- '20 दिन पूरे, 20 दिन बाकी। #sohfit40daychallenge'। उनके इस पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली एवलिन शर्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटो साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी फेवरेट जगह गार्डन है, जहां उनके द्वारा लगाए गए पेड़ हैं। 

युविका चौधरी ने पति प्रिंस नरूला के साथ इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की मस्ती भरी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। 

 

Latest Bollywood News