A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्मी सितारों ने दी अनुष्का-विराट को शादी की बधाई

फिल्मी सितारों ने दी अनुष्का-विराट को शादी की बधाई

हिन्दी फिल्म जगत के सितारों ने आज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सुखी दांपत्य जीवन की बधाई दी। दोनों की आज ही इटली में शादी हुयी।

Bollywood wishes Anushka-Virat happy married life - India TV Hindi Image Source : PTI Bollywood wishes Anushka-Virat happy married life

मुंबई: हिन्दी फिल्म जगत के सितारों ने आज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सुखी दांपत्य जीवन की बधाई दी। दोनों की आज ही इटली में शादी हुयी। परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में इटली के टस्कनी में एक निजी समारोह में अनुष्का और विराट परिणय सूत्र में बंध गये। फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्वीट कर दंपति को बधाई दी। इसके अलावा अभिनेता अभिषेक बच्चन, अभिनेत्री श्रीदेवी, ‘फुकरे’ फिल्म की अभिनेत्री रिचा चड्डा, अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी ट्वीट कर दंपति को बधाई दी है। अनुष्का और शर्मा की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुयी थी।

गौरतलब है कि पिछले एक सप्‍ताह से विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के विवाह से जुड़ी खबरें इंडिया मीडिया में जबरदस्‍त रूप से छाई हुई थी लेकिन कोई आधिकारिक पुष्टि ना होने से शादी किस दिन होगी इस बात को लेकर कयासबाजी का दौर भी खूब चला कुछ रिपोर्ट के अनुसार शादी 12 दिसंबर को होने की बात कही जा रही थी तो कुछ रिपोर्ट में इसे 15 दिंसबर के दिन होने की बात कहीं जा रही थी लेकिन अंतत: बॉलीवुड की चर्चित मैंगजीन फिल्‍मफेयर ने दोनों के विवाह की आधिकारिक पुष्टि कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली और अनुष्‍का कोहली के इस विवाह में परिवार के सदस्‍यों के अलावा विराट कोहली के दिल्‍ली के कुछ बेहद खास दोस्‍त और एक दो क्रिकेट खिलाड़ी ही शामिल हो सके थे। दरअसल यह विवाह दोनों ने परिवार और बेहद खास लोगों की मौजूदगी में गरिमामय अंदाज में रचाया है।

Latest Bollywood News