A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'पीएम मोदी' में बिजनेस टाइकून रतन टाटा का रोल निभाएंगे बोमन ईरानी

फिल्म 'पीएम मोदी' में बिजनेस टाइकून रतन टाटा का रोल निभाएंगे बोमन ईरानी

बोमन ईरानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म में बिजनेस टाइकून रतन टाटा का रोल निभाते नजर आने वाले हैं।

Boman irani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BOMAN IRANI Boman irani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के जीवन पर बनने जा रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में बोमन ईरानी(Boman Irani) बिजनेस टाइकून रतन टाटा का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में धीरे-धीरे खुलासा किया जा रहा है। विवेक ओबेरॉय फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं।

बोमन ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग रविवार से अहमदाबाद में शुरू कर दी है।

बोमन ने एक बयान में कहा, "मुझे सोशल मीडिया पर हमेशा ऐसी टिप्पणियां मिलती हैं कि मैं रतन टाटा से मिलता-जुलता हूं। मैंने हमेशा से सोचा था कि जिस दिन भी मुझे इस भूमिका का प्रस्ताव मिलेगा, मैं इसे खुशी से निभाना चाहूंगा।"

उन्होंने कहा, "इसलिए जब उमंग, संदीप और विवेक ने मुझे भूमिका के लिए फोन किया, तो इसे करने के लिए मैं तुरंत तैयार हो गया। काफी शानदार टीम है और उमंग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हमने पहले ही फिल्म में मेरे हिस्से की शूटिंग कर ली है और यह बहुत अच्छा रहा।"

फिल्म में मनोज जोशी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, जरीना वाहब प्रधानमंत्री की मां और बरखा बिष्ट उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैँ। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

आपको बता दें विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग गुजरात में शुरू कर दी है। उनके साथ दर्शन कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बायोपिक में मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने की यात्रा से रूबरू कराया जाएगा।

फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया गया था। इस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था। पोस्टर 23 भाषाओं में जारी किया गया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

आमिर खान ने न्यूयॉर्क में की ऋषि कपूर से मुलाकात, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने बताया, क्यों उनके पिता ने अपनाया था 'बच्चन' सरनेम

Latest Bollywood News