A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम् में विसर्जित, अब हरिद्वार में होगी शांति पूजा

श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम् में विसर्जित, अब हरिद्वार में होगी शांति पूजा

हिंदू धर्म में मान्यता है कि मरणोपरांत हरिद्वार में प्रार्थना करने से आत्मा को शांति मिलती है। बोनी चाहते हैं कि हरिद्वार में श्रीदेवी के लिए पूजा हो।

श्रीदेवी- India TV Hindi श्रीदेवी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने की वजह से उनका निधन हो गया। 24 फरवरी को उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली। 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के बाद श्रीदेवी की अस्थियों को लेकर बोनी कपूर अपनी बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रामेश्वरम् पहुंचे। वहां उन्होंने श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन किया। अब बोनी कपूर हरिद्वार में भी पत्नी के लिए प्रार्थना करेंगे।

हिंदू धर्म में मान्यता है कि मरणोपरांत हरिद्वार में प्रार्थना करने से आत्मा को शांति मिलती है। बोनी चाहते हैं कि हरिद्वार में श्रीदेवी के लिए पूजा हो।

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम एक भावुक पत्र लिखा है। बोनी ने लिखा है- "दुनिया के लिए वह उनकी 'चांदनी' थी, कमाल की एक्ट्रेस थी, उनकी श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए वो मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर थी। मेरी बेटियों के लिए वो सबकुछ थी। वो एक धुरी थी जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था। मेरी मीडिया और बाकी लोगों से गुजारिश है कि हमारी निजता का सम्मान करें और हमें दुख मनाने दें।"

बोनी ने बेटियों के लिए चिंता जताते हुए कहा कि अब उनकी दोनों बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्रीदेवी के बिना आगे वे कैसे अपना रास्ता तलाशेंगी? उन्हें जिंदगी जीने और हंसने की ताकत कैसे मिलेगी? ख़त के आखिर में बोनी कपूर लिखते हैं, "भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी।"

Latest Bollywood News