A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत के बाद टीना अंबानी ने बोनी कपूर को दिया ऐसा तोहफा, देखकर छलक पड़े आंसू

श्रीदेवी की मौत के बाद टीना अंबानी ने बोनी कपूर को दिया ऐसा तोहफा, देखकर छलक पड़े आंसू

श्रीदेवी की मौत सभी के लिए एक गहरा सदमा है। जहां एक ओर उनके चाहने वाले अब भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ‘चांदनी’ उनके बीच नहीं रही हैं, वहीं दूसरी ओर श्रीदेवी का परिवार उनके अचानक चले जाने से बिल्कुल टूट गया है। लेकिन अब टीना अंबानी ने...

tina- India TV Hindi tina

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की मौत सभी के लिए एक गहरा सदमा है। जहां एक ओर उनके चाहने वाले अब भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ‘चांदनी’ उनके बीच नहीं रही हैं, वहीं दूसरी ओर श्रीदेवी का परिवार उनके अचानक चले जाने से बिल्कुल टूट गया है। ऐसे में श्रीदेवी की यादें ही उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के लिए जिंदगी जीने का सहारा बन गई हैं। उनकी जगह कभी कोई और नहीं ले पाएगा। श्रीदेवी, बोनी कपूर की सिर्फ पत्नी ही नहीं बल्कि एक अच्छी दोस्त भी थीं। लेकिन अब टीना अंबानी ने बोनी को एक ऐसा तोहफा दिया है, जिसे देखने के बाद वह फूट-फूटकर रोने लगे।

हालांकि कपूर परिवार और दोस्त श्रीदेवी की फैमिली का इस दर्द से उभरने में पूरी तरह से साथ दे रहे हैं। लेकिन अब खबर आई है कि टीना ने बोनी कपूर को श्रीदेवी की एक खूबसूरत सी तस्वीर सिल्वर फ्रेम में गिफ्ट की है। यह टीना अंबानी के 61वें जन्मदिन की है। बोनी ने जैसे ही इस तस्वीर को देखा वह काफी इमोशनल हो गए और रोने लगे। बोनी ने इस ब्यूटीफुल गिफ्ट के लिए टीना का शुक्रिया भी अदा किया।

गौरतलब है कि टीना अंबानी और श्रीदेवी की लंबे वक्त से दोस्ती थी। दोनों को अक्सर पार्टीज के दौरान एक दूसरे के साथ देखा जाता था। टीना का 61वां जन्मदिन 11 फरवरी को मनाया गया था। इसके बाद 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया।

tina

Latest Bollywood News