Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड बोनी कपूर चीन में मॉम...

बोनी कपूर चीन में मॉम की रिलीज पर हुए भावुक

चीन में शुक्रवार को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' रिलीज हुई और यह पल बोनी कपूर के लिए काफी भावुक रहा।

IANS
IANS 10 May 2019, 22:49:00 IST

चीन में शुक्रवार को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' रिलीज हुई और यह पल बोनी कपूर के लिए काफी भावुक रहा। श्रीदेवी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "आज चीन में 'मॉम' रिलीज हुई है। मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण है। श्री की आखिरी फिल्म को इस तरह के वृहद पैमाने के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए जी स्टूडियो का धन्यवाद। मुझे आशा है कि वहां पर भी लोग इस फिल्म के साथ जुड़ेंगे।"

रवि उदयवर निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरुआत करती है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है।

श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। यह फिल्म इससे पहले 40 क्षेत्रों में रिलीज हो चुकी है जिनमें पोलैंड, रूस, ब्रिटेन, अमेरिका, सिंगापुर और चेक रिपब्लिक शामिल हैं।

Also Read:

Sacred Games 2 New Poster OUT: नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे का लुक आया सामने

Mother's Day Special: अमिताभ बच्चन ने मांओ के लिए गाया गाना, देखें वीडियो

सारा अली खान नहीं सुशांत सिंह राजपूत इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन