A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर याद आईं श्रीदेवी, बोनी कपूर ने हरिद्वार में विसर्जित कीं अस्थियां

एक बार फिर याद आईं श्रीदेवी, बोनी कपूर ने हरिद्वार में विसर्जित कीं अस्थियां

श्रीदेवी आज बेशक आज हमारे बीच नहीं रही हैं। लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगी। हालांकि उनके परिवार को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि 'चांदनी' अब जा चुकी हैं। बता दें कि बोनी कपूर ने गुरुवार को श्रीदेवी की अस्थियां हरिद्वार...

Sridevi- India TV Hindi Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी आज बेशक आज हमारे बीच नहीं रही हैं। लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगी। हालांकि उनके परिवार को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि 'चांदनी' अब जा चुकी हैं। बता दें कि बोनी कपूर ने गुरुवार को श्रीदेवी की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित की हैं। इसके बाद उन्होंने हरिद्वार के वीआईपी घाट में शांति पाठ कराया। साथ ही श्रीदेवी के अस्थि पुष्पों को भी यहां विसर्जित किया गया। इस दौरान बोनी कपूर के साथ अनिल कपूर, संदीप मारवाह, अमर सिंह और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे। गौरतलब है कि इससे पहले रामेश्वरम में भी उनकी अस्थियों को विसर्जित किया गया था।

आज श्रीदेवी की तेरहवीं है और निधन के 16वें दिन चेन्नई में प्रेयर मीट का आयोजन किया गया है। गौरतलब है कि 24 फरवरी को वह एक पारिवारिक समारोह में शरीक होने के लिए दुबई पहुंची थीं। लेकिन होटल के कमरे में बाथटब में डूबने के कारण उनका निधन हो गया। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत हर किसी के लिए एक गहरा सदमा है। इसके बाद दुबई पुलिस की जांच पड़ताल के बाद उनका पार्थिव शरीर को 27 फरवरी को मुंबई लाया गया।

28 फरवरी को उनके अंतिम दर्शन के लिए फिल्मी हस्तियों सहित फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। इसके बाद राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि 3 मार्च को रामेश्वरम में बोनी कपूर के साथ उनकी दोनों बेटियों जाहन्वी और खुशी ने उनकी अस्थियां विसर्जित कीं।

Latest Bollywood News