A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने लिखा अलविदा खत, आपकी आंखे भी हो जाएंगी नम

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने लिखा अलविदा खत, आपकी आंखे भी हो जाएंगी नम

श्रीदेवी का बुधवार को तिरंगे में लपेटकर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर इस आकस्मिक मौत से बिल्कुल टूट गए हैं। लेकिन अब श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके ट्विटर पेज पर बोनी कपूर ने...

Sridevi- India TV Hindi Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी का बुधवार को तिरंगे में लपेटकर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर इस आकस्मिक मौत से बिल्कुल टूट गए हैं। लेकिन अब श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके ट्विटर पेज पर बोनी कपूर ने एक संदेश लिखा है। श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बोनी कपूर ने अपनी भावनाएं फैंस के सामने जाहिर की हैं। उन्होंने इस संदेश में बताया है कि श्रीदेवी उनके लिए कितनी खास थीं और उनकी जिंदगी में कितनी मायने रखती थीं। उन्होंने लंबे संदेश की शुरुआत में लिखा, "एक दोस्त पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहयोगियों, शुभचिंतकों और अनगिनत फैंस का आभार जताना चाहता हूं, जो इस वक्त में हमारे साथ खड़े रहे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला। वो मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ एक स्तंभ और ताकत की तरह खड़े रहे। एक परिवार के रूप में हम इस मुश्किल घड़ी का सामना करने की कोशिश कर रहे हैं। दुनिया के लिए वह उनकी चांदनी थीं, बेहतरीन अभिनेत्री थीं, उनकी श्रीदेवी थी... लेकिन मेरे लिए वह मेरा प्यार, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर थीं।"

बोनी ने आगे लिखा, "मेरी बेटियों के लिए वे सबकुछ थीं... उनकी जिंदगी थीं। उन्हीं की वजह से हमारा परिवार चलता था। मेरा आप सभी से निवेदन है कि हमारी निजता की जरूरतों का सम्मान करें हमें शोक मनाने दें।" बोनी ने यहां अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, “अब हमारी बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्री के बिना आगे कैसे बढ़ेंगे? वो हमारी जिंदगी थी, वो हमारे हंसने की ताकत थीं।" बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को बाथटब में डूबने से निधन हो गया।

Latest Bollywood News