A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Soorma Box Office Collection Day 3: 'सूरमा' ने पहले वीकेंड किया 13.90 करोड़ का कारोबार

Soorma Box Office Collection Day 3: 'सूरमा' ने पहले वीकेंड किया 13.90 करोड़ का कारोबार

दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया के कारण, अपने पहले सप्ताहांत में "सूरमा" बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 13.90 करोड़ रुपये का बिज़नेस करने में सफ़ल रही।

<p>सूरमा</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सूरमा

नई दिल्ली: दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया की वजह से दिलजीत दोसांझ की फिल्म "सूरमा" ने बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन में कुल मिलाकर 13.90 करोड़ रुपये का बिज़नेस करने में सफ़ल रही। भारी बारिश और फुटबॉल के विश्व कप फिनाले के बावजूद, सूरमा रविवार के दिन 5.60 करोड़ का कलेक्शन करने में सक्षम रही, जबकि शनिवार के दिन 5.05 करोड़ रुपये और अपनी रिलीज के दिन "सूरमा" 3.25 करोड़ रुपये का बिज़नेस में क़ामयाब साबित हुई थी।

"सूरमा" एक खिलाड़ी की प्रेरणादायक सत्य कहानी है, जिसने दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सुर्खियां का ध्यान अपना आकर्षित कर, अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है।

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। "सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। शाद अली द्वारा निर्देशित 13 जुलाई, 2018 को रिलीज हुई "सूरमा" सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

Latest Bollywood News