A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection: 'द स्काई इज पिंक' की कमाई बेहद कमजोर, वहीं 300 करोड़ क्लब के करीब पहुंची 'वॉर'

Box Office Collection: 'द स्काई इज पिंक' की कमाई बेहद कमजोर, वहीं 300 करोड़ क्लब के करीब पहुंची 'वॉर'

ऋतिक के लिए यह एक बेहतरीन साल रहा है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म सुपर 30 भी सुपरहिट थी।

<p>Box Office Collection</p>- India TV Hindi Box Office Collection

मुंबई: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' और 'जोकर' से प्रतिस्पर्धा के बावजूद, फिल्म टिकट खिड़कियों पर 284.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है और अब 300 करोड़ रुपये के करीब आ रही है।

तरण आदर्श ने वॉर के आंकड़ों के बारे में लिखा है- वॉर आज धूम 3 के कलेक्शन को तोड़ देगी और सुल्तान का कलेक्शन वीकेंड में तोड़ देगी। फिल्म ने हिंदी में अब तक 271 करोड़ का कारोबार किया है वहीं तमिल, तेलूगु को मिला दिया जाए तो फिल्म का कुल कलेक्शन 284 करोड़ 20 लाख हो गया है।

ऋतिक के लिए यह एक बेहतरीन साल रहा है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म सुपर 30 भी सुपरहिट थी।

Pics: करवा चौथ पर माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने संग मनाई शादी की 20वीं सालगिरह

एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “व्यावसायिक रूप से, यह मेरे लिए बहुत ही विशेष वर्ष रहा है। दोनों ही सफलताएँ इतनी सशक्त रही हैं। इसने और कड़ी मेहनत करने के लिए मुझे प्रेरित और प्रोत्साहित किया है। यह सफलता मेरे लिए सबसे प्यारी रही है। एक्शन फिल्मों  पर विश्वास करना बहुत पसंद है क्योंकि यह वह शैली है जिसका मैं सबसे अधिक आनंद लेता हूं। ”
अक्षय कुमार के साथ ट्रेन में चंबल के डकैतों ने की थी लूटपाट, 'हाउसफुल 4' स्पेशल ट्रेन में सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News